जेहादी शब्द लिखने वालों को जेल भेजने पर आमादा है कांग्रेस शासित कर्नाटक सरकार.. इस बार निशाना भाजपा सांसद पर

बीजेपी की महिला सांसद शोभा करंदलाजे के खिलाफ सच्चाई और हिन्दुओ के हित में बोलने पर केश दर्ज किया गया है। दरअसल उन्होंने कर्नाटक के विजयपुरा में एक नाबालिग 15 साल की लड़की के बलात्कार एवं हत्या की घटना को लेकर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते लिखा कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की तुष्टीकरण की राजनीति से कर्नाटक जेहादी गुंडों के लिए पनाहगाह बन गया है। वह बेशर्मी के साथ तुष्टीकरण और समाज को बांटने के एजेंडे पर चल रहे हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर घटना में शामिल जेहादियों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

 जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने और अफवाहें फलाने के आरोप में केश दर्ज किया है। घटना को लेकर विजयपुरा के कुछ इलाकों में पिछले तीन दिन से तनाव बना हुआ है।
उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, जेहादियों ने होन्नवर के पास नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ बलात्कार एवं हत्या की कोशिश की।

सरकार घटना को लेकर चुप क्यों है। उन्हें गिरफ्तार करें जिन्होंने लड़की का यौन उत्पीड़न किया और उसे घायल कर दिया। मुख्यमंत्री आप कहां हैं। शोभा ने इसी बीच ट्विटर पर एफआईआर की कॉपी साझा करते हुए लिखा, कर्नाटक में महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम सरकार अब रिपोर्ट दर्ज कराकर मेरी आवाज दबाना चाहती है। सिद्धारमैया सरकार जेहादियों को बचा रही है।

Share This Post

Leave a Reply