दाऊद को चुनौती देने वाले छोटा राजन को जेल में घुसकर मार डालना चाहता था जुनैद…

जहां मोस्टवांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पकड़ने के लिए भारत पुरजोर कोशिश कर रहा है। वहीं, दूसरी तरफ दाऊद अपने ही दुश्मनों से गिरा हुआ है। उसके ही गुर्गे अब उसकी जान के दुश्मन बन गए हैं। गैंगस्टर छोटा शकील का गुर्गा जुनैद चौधरी दाऊद इब्राहिम की तर्ज पर अंडरवर्ल्ड का डॉन बनना चाहता है। जिसके लिए जुनैद तिहाड़ जेल में जाकर दाऊद के दुश्मन छोटा राजन को भी खत्म करने की प्लानिंग कर चुका है।

Image Title

                 

छोटा राजन को मारने के लिए हमेशा वाट्सऐप के जरिए गैंगस्टर शकील के संपर्क में रहता ता। ताकि पुलिस उसे आसानी से न पकड़ पाए। वह राजधानी के गोकलपुरी में रहने वाले मिल्कमैन का बेटा है। पुलिस के मुताबिक, छोटा राजन को मारने के लिए हथियार और शूटर्स का इंतजाम करने के एवज में उसे शकील ने डेढ़ लाख रुपए एडवांस दिए थे। इस काम के लिए कुल 10 लाख रुपए में डील हुई थी।

ज्ञात हो कि 2015 में भारतीय एजेंसियों ने राजन को इंडोनेशिया के बाली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। तब से वह तिहाड़ जेल में ही बंद है। 27 से पहले राजन दुबई भाग गया था। दाऊद से दुश्मनी होने पर वह ऑस्ट्रेलिया और साउथ-ईस्ट एशिया के देशों से अंडरवर्ल्ड का धंधा चला रहा था। डीसीपी पीएस कुशवाहा ने बताया कि मुखबिर से मिला जानकारी के आधार पर जुनैद को 8 जून की रात नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के वजीराबाद रोड से गिरफ्तार किया गया था।


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share