Breaking News:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के होश उड़ने वाला बयान दिया भाजपा के कैलाश विजयवर्गीय ने.. सरकार पर वार

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश  विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिससे न सिर्फ मुख्यमंत्री कमलनाथ बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी के होश उड़ गये हैं. बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि जिस दिन भारतीय जनता पार्टी के हाईकमान को छींक भी आ गई तो उसी समय कमलनाथ की सरकार गिर जायेगी तथा भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन जायेगी.

कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस के उन आरोपों का जवाब दे रहे थे, जिसमें कांग्रेस ने कहा था कि भाजपा कमलनाथ सरकार गिराने के लिए उसके विधायकों को धन का लालच दे रही है. कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ सरकार भाजपा की कृपा से चल रही है और जिस दिन भाजपा आलाकमान को छींक भर आ गई, उसी दिन मध्यप्रदेश में भाजपा फिर से सत्ता में आ जाएगी. उन्होंने बुधवार शाम यहां भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “यह सरकार (कमलनाथ सरकार) कैसी सरकार है? यह सरकार हमारी कृपा से चल रही है. जिस दिन ऊपर से बॉस का इशारा हो जाएगा ना…”

भाजपा महासचिव ने कहा, “हालिया विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस के फैलाए भ्रम जाल के कारण प्रदेश में वोट थोड़ा इधर-उधर चला गया. लेकिन हमें निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं है.” विजयवर्गीय ने भाजपा कार्यकर्ताओं को ढांढ़स बंधाते हुए कहा, “प्रदेश हमारे हाथ से चला गया, कोई बात नहीं. प्रदेश कभी भी वापस हमारे पास आ जाएगा. जिस दिन दिल्ली वालों को केवल एक छींक आ जाएगी, उसी दिन प्रदेश में हमारी सरकार बन जाएगी.”

Share This Post