कपिल मिश्रा ने एसीबी को सौंपे आप के घोटाले के सबूत, बोले- लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने को हूं तैयार…


नई दिल्ली : मंत्री पद से हटाए जाने के बाद आप विधायक कपिल मिश्रा के बगावती तेवर जारी हैं। आपको बता दे कि आज कपिल मिश्रा वाटर टैंकर घोटाले को लेकर एसीबी के दफ्तर पहुंचे। जहां कपिल मिश्रा ने घोटाले से जुड़े कुछ लोगों के नाम एसीबी को बताए।

रविवार को कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि उन्होंने सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये कैश देते देखा। इस मामले में कपिल मिश्रा सरकारी गवाह बन सकते हैं। वहीं, सोमवार सुबह एसीबी दफ्तर जाने से पहले कपिल मिश्रा ने कहा कि वो सभी शिकायतें और डिटेल्स लेकर एसीबी के पास जा रहे हैं।

साथ ही मिश्रा ने बताया कि केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के बीच लेन-देन के मामले पर मिलने के लिए उन्होंने सीबीआई से भी वक्त मांगा है। इसके साथ ही दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने कपिल मिश्रा की शिकायत एसीबी को बढ़ा दी है। साथ ही उप राज्यपाल ने एसीबी से मामले की जांच कर सात दिन के अंदर रिपोर्ट तलब की है।

कपिल मिश्रा ने टैंकर घोटाले से जुड़ी रिपोर्ट सरकार को काफी पहले दे चुके हैं। बावजूद इसके इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। साथ ही कपिल ने ये भी दावा किया था कि जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और जो उन्हें बचा रहे हैं, ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...