Breaking News:

केजरीवाल के बचाव में पत्नी सुनीता ने खोला मोर्चा, कपिल ने कहा- अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही लूंगा बड़ा एक्शन

नई दिल्ली : पिछले पांच दिनों से अनशन पर बैठे दिल्ली के जल संसाधन और पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा कल कांफ्रेंस के बाद बेहोश हो गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इतनी परेशानी के बाद भी कपिल मिश्रा के हौसले बुलंद हैं। उनका कहना है कि अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सबूत सौंपने सीबीआई के पास जाएंगे। कपिल मिश्रा रविवार को आम आदमी पार्टी के खिलाफ जारी किए गए सारे दस्तावेज सीबीआई को सौंपेंगे।

बता दें कि पूर्व मंत्री ने पार्टी पर भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप लगाए हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि AAP पिछले तीन वर्षों से काले धन को सफेद कर रही है। आम आदमी पार्टी से निष्कासित दिल्ली के पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्र ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पर करारी चोट की है। बता दें कि करीब दस दिन पहले जब केजरीवाल मंत्रिमंडल से उन्हें बाहर करने का फैसला किया गया था तो उन्होंने पार्टी के खिलाफ विरोध किया और सबसे पहले सीएम केजरीवाल और पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया।

उन्होंने प्रेस कान्फ्रेंस बुला कर दावा किया कि उनकी आंखों के सामने सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपए नगद दिए। सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के करीबी रिश्तेदार के लिए पचास करोड़ रुपए की जमीन का सौदा कराया। उन्होंने केजरीवाल पर शीला दीक्षित सरकार के समय हुए चार सौ करोड़ रुपए के जल टैंकर घोटाले को दबाए रखने का भी आरोप लगाया। इन आरोपों पर अरविंद केजरीवाल अब तक चुप्पी साधे हुए हैं। इसके विरोध में कपिल मिश्र भूख हड़ताल पर बैठ गए और पांच दिन बाद उन्होंने तमाम सबूतों के साथ मीडिया के सामने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने चंदे की लेन-देन में बड़ी हेराफेरी की।

वहीं, कजेरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कपिल मिश्रा को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें केजरीवाल पर लगाए गए झूठे आरोपों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। सुनीता ने ट्वीट कर कहा कि कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता। कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोए हैं, वह वैसा ही काटेंगे। वहीं, सुनीता केजरीवाल के बयान पर कपिल मिश्रा ने कहा कि सुनीता केजरीवाल जी सच से अंजान हैं। वो अपने पति के पतन से परेशान हैं। उनकी हर गाली सर माथे। उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं कहूंगा।

Share This Post