Breaking News:

कश्मीर के जैश आतंकियों में भगदड़. अपने आका मसूद की मौत की खबर से हुए बदहवास

जिसके दम पर उन्होंने हथियार उठाये थे आखिरकार वही नही रहा तो उनका क्या होगा . कुछ ऐसा ही चल रहा है कश्मीर में हत्यारे दरिन्दे मसूद अजहर की मौत की खबर सुन कर उन गद्दारों के दिलों में जो भारत में ही रह कर भारत के ही खिलाफ उस नीच के कहने पर हथियार उठा चुके थे जो इंसान हो कर भी इंसान के खून का प्यासा रहता था .

ज्ञात हो कि भारत की फ़ौज के एयर स्ट्राइक के बाद आख़िरकार मसूद अजहर की मौत की खबरें आनी शुरू हो गयी हैं . यद्दपि इसकी आधिकारिक पुष्टि की घोषणा पाकिस्तान की तरफ से होनी बाकी है लेकिन उस से पहले ही कश्मीर में छिपे भारत के गद्दार जैश आंतकियो में खलबली मच गयी है और वो समझ नहीं पा रहे हैं कि अब उनका क्या होगा .

ज्ञात हो कि भारत की एयर स्ट्राइक में बताया जा रहा है कि पाकिस्तान में मौजूद मसूद अजहर बुरी तरह से घायल हुआ था जिसको पाकिस्तान ने बीमार बताना शुरू कर दिया था . वो अगर उसी समय खुल कर बता देता तो उसको स्वीकार करना पड़ता कि भारत की फौजों ने उसका बहुत ज्यादा नुक्सान किया है . अब मसूद अजहर की मौत की खबर आने के बाद उसके कश्मीरी गुर्गो में बदहवासी सी देखी जा रही है जो सेना के लिए एक माकूल समय बताया जा रहा है दरिंदो की इस फ़ौज को खत्म करने के लिए . फिलहाल सेना कश्मीर में ही कई जैश कमांडरो को मार चुकी है लेकिन इस बार उनके आका की मौत की खबर आ रही है जो पाकिस्तान के साथ साथ अन्य जगहों पर मसूद पसंद गद्दारों के लिए भी किसी बड़े सदमे से कम नहीं है .

Share This Post