“हिन्दू डॉन” कहे जाने वाले छोटा राजन को बेवजह किया बदनाम….. आखिरकार आतंकी ज़ाकिर निकला भगोड़े दाऊद का यार


जाकिर नाईक को इस्लामी प्रचारक के रूप में जाना जाता हैं साथ ही आतंकी गतिविधियों में भी उसके हाथ सामने आये हैं। जाकिर नाईक आतंकवादी ओसामा बिन लादेन का गुणगान भी कर चूका हैं अपने भाषाणों के दौरान और उसने अपने बयान में यह तक कह दिया था कि प्रत्येक मुस्लिम को आतंकवादी होना चाहिए।

आपको बता दे की अभी कुछ दिनों पहले ही जाकिर नाइक के सम्बन्ध छोटा राजन से बताया गया जिसको आज कासकर के बयान ने झूठा साबित हो गया ,वो तमाम लोग जो छोटा राजन को जाकिर का हमनवा बता रहे थे सब झूठ निकला 

अभी हाल में जाकिर नाईक का नाम फिर से चर्चां में आया है। अंडरवर्ल्ड के सरगना दाऊद इब्राहीम के भाई कासकर के साथ । इकबाल कासकर का नाम तब चर्चां में आया जब उसने जबरन वसूली करना चालू कर दी बिल्डर और अन्य बड़ी हस्तियों से। जिसके चलते उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं कासकर के खिलाफ कुछ बिल्डरों ने शिकायत दर्ज करायी थी चार महीनें पहले जबरन वसूली करने के मामले में। पूछताछ के दौरान कुछ नये मामलें उजागर हुए जिसमें जाकिर नाईक का नाम एक बार फिर से आया सबके सामने ।

एंटी एक्सटाशर्न सेल के पुलिस अधिकारी ने बताया कि काशकर ने पूछताछ के दौरान यह बयान दिया हैं कि जितनी भी हम आतंक गतिविधियों को अंजाम देते थें उन सबके पीछे जाकिर नाईक का भी हाथ होता था। और पैसो से लेकर हथियार तक के लेनदेन में जाकिर हमारा बराबर का पार्टनर होता था। जिसके चलते एक बार फिर जाकिर नाईक आतंक को बढ़ावा देने के मामलें में चर्चां का विषय बन चूका हैं। पहले से ही कई मामलो भारतीय पुलिस चार्जसीट बना चूकी हैं जाकिर नाईक के ऊपर अब और भी सूबूत पुख्ता हो हाय हैं।

पहले भी पूछताछ में बहुत से खुलासे कर चूका हैं दाऊद का भाई कासकर और अब ये खुलासा भारतीय पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं।  जाकिर नाईक आतंकी संगठनों के लिए युवकों को बरगलाकर उनको जिहादी बनाने का काम किया करता था 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...