केजरीवाल के नाम कपिल मिश्रा का खुला पत्र, होगा ‘ट्रिपल अटैक’…


नई दिल्ली : केजरीवाल का भंडाफोड़ करने वाले कपिल मिश्रा आज सीबीआई जाएंगे। जहां वे केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे। इससे पहले कपिल मिश्रा ने एसीबी को केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ भ्रष्टाचार से दस्तावेज सौंपे थे।

बता दें कि कपिल मिश्रा जिन तीन मामलों में एफआईआर दर्ज करवाने वाले हैं उनमें पहली एफआईआर केजरीवाल के खिलाफ है। दूसरी, सत्येंद्र जैन के अलावा केजरीवाल के रिश्तेदार सुरेंद्र कुमार बंसल को निशाना बनाया है। वहीं, तीसरी एफआईआर में आम आदमी पार्टी के कई दिग्गज नेताओं का नाम शामिल हो सकते है।

इसके साथ ही अन्ना हजारे ने कपिल मिश्रा के आरोपों की जांच का समर्थन किया है। इससे पहले आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति ने कपिल मिश्रा को पार्टी से निलंबित कर दिया है। इससे बाद मिश्रा ने दोबारा प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर अपने आरोपों पर कुछ और तफ्सील पेश की और आम आदमी पार्टी के नेताओं के सवालों का जवाब दिया था।

इसी बीच केजरीवाल ने ट्विटर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने लिखा, ‘जीत सत्य की होगी और मंगलवार को विधानसभा के विशेष सत्र से इसकी शुरुआत होगी।’ गौर हो कि कपिल मिश्रा ने आरोप लगाए थे कि सत्येंद्र जैन ने उन्हें खुद केजरीवाल के रिश्तेदारों को फायदा पहुंचाने की बात बताई थी।

उनकी मानें तो जैन ने केजरीवाल के साढ़ू सुरेंद्र कुमार बंसल के लिए छतरपुर में 50 करोड़ रुपये की लैंड डील करवाई। डील के तहत बंसल को 7 एकड़ जमीन दी गई। इतना ही नहीं, मिश्रा के मुताबिक जैन ने बंसल परिवार के लिए पीडब्ल्यूडी के 10 करोड़ के फर्जी बिल भी सही साबित किये।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...