केजरीवाल का सच आया सामने, काम के नाम पर जनता के पैसों पर कर रहे हैं मौज

नई दिल्ली : एमसीडी चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी पर लागातार आरोप लगे हैं। पहले तो केजरीवाल सरकार पर आरोप लगे कि उन्होंने सत्ता का गलत फायदा उठाया है और अब केजरीवाल पर आम आदमी पार्टी के जश्न में हजारों की थाली परोसे जाने का आरोप लगा है। ये मामला केजरीवाल सरकार के एक साल पूरे होने पर दिल्ली में आयोजित की गई एक पार्टी का है।

बताया जा रहा है कि इस पार्टी में परोसी गई एक-एक थाली 12 हजार रुपये से ज्यादा की थी। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर पिछले साल 12 फरवरी 2016 को सीएम अरविन्द केजरीवाल के घर पर एक पार्टी आयोजित की गई थी। इस विशेष जलसे में शरीक हुए मेहमानों के लिए जो थाली परोसी गई थी उसमें प्रत्येक थाली की कीमत 12 हजार 20 रुपये है।

जानकारी के मुताबिक, इस समारोह में सरकार के नेता विधायक और मंत्री समेत 30 लोग शामिल हुए थे और तीस लोगों के खाने का बिल 3 लाख 60 हजार 600 रुपये बनाया गया। इस रकम पर 10 फीसदी की दर से 36 हजार 60 रुपये का सर्विस टैक्स लगाया गया है। कुल मिलाकर 30 लोगों के खाने का ये बिल लगभग 4 लाख रुपये आया है।

वहीं, अब केजरीवाल सरकार द्वारा जनता के पैसे बर्बाद किए जाने पर बीजेपी ने कड़े तेवर अपनाए हैं। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने इतने भारी-भरकम बिल पर हैरानी जताके हुए कहा कि जब मैंने ये सुना तो हैरान रह गया। मुझे भरोसा ही नहीं हुआ। मुझे लगा कि ये रकम 1200 रुपये प्रति प्लेट होगी लेकिन ये 12 हजार रुपये से भी ज्यादा थी जो कि करदाताओं का पैसा है।

Share This Post