ये वो खबर है जिसकी प्रतीक्षा पूरे देश को थी.. उन दोनों आतंकियो को फांसी पर झूलते देखने के सपने देख रहे राष्ट्रवादियों को अचानक ही खुशी तब मिली जब समाचार एजेंसी ANI की खबर के हवाले से सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश पुलिस से ज्यादा प्रयासरत व सक्रिय गुजरात पुलिस की आतंकवाद निरोधक ATS विंग ने कमलेश तिवारी की बेरहमी से हत्या कर के राष्ट्र को उद्धेलित कर देने वाले दोनों हत्यारों को दबोच लिया है. इस खबर के आते ही पूरे देश मे एक बार फिर से सनसनी फैल गई और सब का ध्यान फिर से पुरानी घटना की तरफ चला गया..

विदित हो कि समाचार एजेंसी ANI की खबर के अनुसार गुजरात ATS ने इन दोनों हत्यारों को गुजरात व राजस्थान के बॉर्डर से दबोचा है ..,यद्द्पि पुलिस द्वारा इस खबर की आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है लेकिन माना जा रहा है कि आतंकी हत्यारे अब पुलिस के शिकंजे में आ चुके हैं.इस खबर के आते ही उत्तर प्रदेश पुलिस भी सक्रिय हो गई और अब इन दोनों हत्यारो को खुद की कस्टडी में लेने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं..

कमलेश तिवारी मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को मंगलवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हिन्दू समाज पार्टी नेता कमलेश तिवारी के आरोपी हत्यारे अशफाक और मोइनुद्दीन को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, दोनों आरोपियों को गुजरात-राजस्थान बॉर्डर के पास शामलाजी से गिरफ्तार कर लिया गया है और औपचारिकताएं पूरी करने के बाद दोनों को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया जाएगा।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share