पीएम मोदी के मुरीद हुए बीजेपी नेता किरीट सोमैया, कहा- नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी वाले नेता हैं पीएम

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से हर तरफ उनके चाहने वालों संख्या बढ़ रही है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की तारीफ जहां आम लोग कर ही रहे हैं। वहीं, बीजेपी नेता भी प्रधानमंत्री की तारीफ कर रहे हैं। बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि नास्त्रेदमस ने जिसके बारे में भविष्यवाणी की है, वो शख्शियत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है।

सोमैया ने लोकसभा में कहा कि नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की थी कि पूरब में एक नेता उभरेगा जो भारत को नई ऊचांइयों पर ले जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी वही नेता हैं। सिर्फ किरीट सोमैया ही नहीं इससे पहले गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू भी प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व की तुलना उस भविष्यवाणी से कर चुके हैं। रिजीजू ने अपने फेसबुक पेज पर इस भविष्यवाणी को साझा किया था और प्रधानमंत्री की तारीफ की थी।

आपको बता दें कि नास्त्रेदमस एक फ्रेंच भविष्यवक्ता थे जिनका जन्म 14 दिसंबर, 1503 को फ्रांस के सेंट रेमी में हुआ था। उन्होंने छोटी उम्र में ही भविष्यवाणियां करना शुरू कर दिया था। इनमें से कई भविष्यवाणियां सच भी साबित हुई है। उनकी भविष्यवाणी में जर्मनी में हिटलर के सासन और अमेरिका पर 9/11 आतंकी हमले जैसे ऐतिहासिक घटनाओं से शामिल हैं। ऐसी ही एक भविष्यवाणी में नास्त्रेदमस ने कहा था कि पूर्व देश में एक ऐसा नेता आएगा जो भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा।

Share This Post