Breaking News:

किस ने ममता बनर्जी को बगदादी की प्रेरणा से “बगदीदी” बनता हुआ बताया .. आखिर किस ने दिया ये नाम ?

कोलकता में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमले तथा उसके बाद हुई हिंसा और बवाल पर सियासी पारा गरमा गया है. जिस तरह से अमित शाह के रोड शो पर हमला तथा उसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया गया, आगजनी की गई, उससे पूरे देश में राष्ट्रवादियों द्वारा राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की की आलोचना की जा रही है तथा उनके शासन को तानाशाही बताया जा रहा है जहाँ राजनैतिक विरोधियों के खिलाफ चुनाव नहीं हथियार व हिंसा से निपटने की कोशिश की जा रही है.

कुख्यात मुख्तार अंसारी से लड़ता एक हिन्दू चेहरा विनीत सिंह शामिल हुए भाजपा में..

चुनावों के दौरान बंगाल में हुई लगातार हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड हिंदूवादी नेता योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी की तुलना इस्लामिक आतंकी दल ISIS के मुखिया बगदादी से कर दी है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि बगदादी से प्रभावित होकर ‘बगदीदी’ बनने का आपका (ममता बनर्जी) सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे.

जैश के 3 दुर्दांत आतंकियों को ढेर कर अमर हुआ राष्ट्र का 1 रक्षक.. आतंकियों में एक का नाम नसीर “पंडित”

ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ ने लिखा है- भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर,रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये,बंगाल भारत का अभिन्न अंग है, बगदादी से प्रभावित होकर “बगदीदी” बनने का आपका सपना भारत माँ के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे। जय हिंद। जय भारत।

बुर्के में आतंकी आ सकते हैं तो रामलीला में वानर बने लोगों की भी जांच हो – समाजवादी पार्टी

इससे पहले एक ट्वीट में योगी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता लिखते हुए कहा कि दीदी जो भी करें उनकी विदाई तय है। उन्होंने लिखा- बाधाएं आती है आएं, घिरें प्रलय की घोर घटाएं, पांवों के नीचे अंगारे, सिर पर बरसें यदि ज्वालाएं, निज हाथों में हंसते-हंसते, आग लगाकर जलना होगा, कदम मिलाकर चलना होगा। -भारत-रत्न श्री वाजपेयी जी की यह कविता हमें हृदय से स्मरण है। तानाशाह दीदी जो भी करें, उनकी विदाई तय है।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post