बम से भी ज्यादा भयानक हथियार खोजा आतंकियों ने . पहले संतों को मारने की साजिश थी, अब सैनिको को

वो हथियार जिसको पहले हिन्दुओ पर आजमाया जाना था , फिर वो सफल नहीं हुए तो उसको भगवा वस्त्र धारी संतो पर आजमाना था और अब जब उसमे भी फेल रहे तो उसे भारत की रक्षा कर रहे सैनिको पर आजमाने की कोशिश शुरू हो गयी है . जी हाँ , ये हथियार है बम से भी जायदा भयानक जिसमे आवाज नहीं होती पर असर उस से ज्यादा है .

वो नया हथियार है जहर . कुछ समय पहले ही महाराष्ट्र पुलिस ने आतंकियों को गिरफ्तार कर के कुम्भ में डाले जाने वाले व्यवधान उनके द्वारा नरसंहार किये जाने की मंशा को नाकामयाब किया था . उस समय भी उन्होंने अपना हथियार भंडारे में जहर डालने के लिए तैयार किया था लेकिन पुलिस की सक्रियता से वो असफल रहे .

अब उन्होंने इसी को आजमाने की साजिश रची है सेना के ऊपर . खुफिया नोट के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के सभी शिविरों में राशन डिपो की सुरक्षा पुख्ता तौर पर सुनिश्चित करने के लिए जरूरी कदम उठाए जाने की बात कही गई है। खुफिया सूत्रों ने यह भी कहा है कि देशभर में सुरक्षाबलों के लिए खरीदे गए हर तरह के राशन को किसी भी अप्रिय घटना या इस तरह की कोशिश से निपटने के लिए अलग-अलग स्तर पर जांच की जाएगी। खुफिया सूत्रों का यह सुराग ऐसे वक्त पर मिला है जब सीमा पर भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे विवाद के कारण घाटी में भी तनाव का माहौल बना हुआ है। शुक्रवार को ही पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी में कश्मीर में तीन लोगों की मौत हुई थी।

Share This Post