Breaking News:

ट्विटर की टॉप लिस्ट में मोदी हैं पहले नंबर पर, जानिये उसमें कौन सा स्थान है राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका का?


देश के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के बारे में किसी को भी संशय नहीं है. हर वर्ग में प्रधानमंत्री को चाहने वाले मिल जायेंगे. बच्चों से लेकर बुजुर्ग, युवा, महिलायें, आम जनता से लेकर विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों के बीच प्रधानमंत्री मोदी जलवा देखने को मिलता ही रहता है. देश में इस समय लोकसभा चुनाव चल रहा है तथा प्रधानमन्त्री मोदी इस समय पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं ताकि देश में एक बार फिर से मोदी सरकार बन सके.

संसार की सबसे बड़ी महाशक्ति के सबसे बड़े सम्मान से सम्मानित होंगे नरेंद्र मोदी.. संसार भर के नामी नेताओं ने चौंक कर देखा भारत की तरफ

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 11 अप्रैल को पहले चरण का मतदान हो चुका है तथा इसके बाद ट्विटर इंडिया ने सबसे लोकप्रिय पांच नेताओं की सूची जारी की है. ट्विटर इंडिया की इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रथम, भारती जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वितीय और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीसरे स्थान पर हैं. ट्विटर इंडिया की इस लिस्ट से साफ़ होता है कि देश में टॉप थ्री पर भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं तथा इसमें सबसे योगी आदित्यनाथ का नाम तीसरे स्थान पर होना देश की सियासत में उनके बढ़ते कद को साबित करता है.

मुसलमानों के लिए मेनका गांधी का दिया गया बयान उनके बेटे वरुण गांधी से भी ज्यादा चर्चा में आया.. हर तरफ वायरल

पहले चरण में देश की 91 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ था. प्रथम चरण के मतदान समाप्त होने के बाद ट्विटर इंडिया ने सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले राष्ट्रीय नेताओं की एक सूची जारी की जिसमें प्रथम स्थान पर नरेंद्र मोदी, द्वितीय स्थान पर अमित शाह और तीसरे स्थान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. वहीं, ट्विटर इंडिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चौथा और प्रियंका गांधी को पांचवा स्थान पर रखा है अर्थात राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी पीछे हैं.

नेहरू खानदान को आज भी ब्राह्मणों के श्राप से शापित बताया एक बड़े नाम ने.. कौन है वो और कौन सा है वो शाप ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...