Breaking News:

हिंदू संतों की सर्वोच्च सभा “अखाड़ा परिषद” का एलान -“बदला लिया जाएगा कमलेश तिवारी का”.. बताया – “मुस्लिम चरमपंथियों ने इस बार पार कर दी है लक्ष्मण रेखा”


जिस आवाज को तमाम विरोधों के बाद भी सुदर्शन न्यूज लगातार उठाता रहा और कमलेश तिवारी के लिए न्याय की आवाज को लगातार बुलंद करता रहा, वो आवाज आखिरकार सत्ता के शीर्ष से ले कर अब संतो तक पहुँच गई है और सन्तो ने हुंकार भर दी है इस्लामिक चरमपंथ के प्रतिकार की.. संतों का सीधा दखल इस मामले में होने के बाद हिन्दू समाज की न सिर्फ राष्ट्रव्यापी बल्कि अंतराष्ट्रीय एकता का संदेश दे रहा है..इसी के साथ एक बार फिर से सुदर्शन न्यूज की एक और भगीरथ मुहिम सफलता की राह पर है..

हिन्दू समाज को आये दिन छेड़ने और छुटपुट हरकतों से अपनी नीचता दिखाने वाले इस्लामिक आतंकियो ने इस बार सीमा पार कर दी है इसका एहसास उन्हें अब होने लगा है. तमाम  मामलों में चुप रहने वाला सन्त समाज अब कमलेश तिवारी हत्याकांड से आक्रोशित हो गया है और सीधे सीधे मुस्लिमों का नाम ले कर उन्हें लक्ष्मण रेखा पार कर देने का एहसान दिलाया.. हिंदुओं की सर्वोच्च सन्त सभा अखाड़ा परिषद ने जैसे ही ये एलान किया कि कमलेश तिवारी की हत्या का बदला लिया जाएगा वैसे ही पूरे देश के हिंदुओं में एक नई लहर दौड़ गयी..

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष व वरिष्ठ सन्त श्री नरेन्द्र गिरी महाराज जी ने मीडिया को साफ साफ व 2 टूक शब्दों में कहा कि हिन्दू समाज कभी निर्बल नहीं रहा लेकिन उसको अब इतना उकसाया जा रहा कि अब वो हथियार उठा ही लेगा.. उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी को मारने वाले साफ साफ सुन लें कि इसका बदला लिया जाएगा और मुस्लिमों का ये चरमपंथ अब हिन्दू हथियार उठा कर समाप्त करेगा.. अखाड़ा परिषद के इस एलान के बाद पूरे भारत मे संतो का संदेश एक साथ पहुँच गया है और इसका बड़े स्तर पर स्वागत किया जा रहा है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share