NIA ने खोला राज.. ISIS की तरह पहले भारत की पुलिस को मारते वो, फिर एलान करते कि- “लागू हो गया शरिया” .. नाम है अंसारुल्लाह

राष्ट्रीय जांच एजेंसी NIA ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि आतंकी श्रीलंका की तर्ज पर भारत में आतंकी हमले कर सरकार के खिलाफ जंग छेड़ने की साजिश रच रहे हैं.  एनआईए से मिली जानकारी के अनुसार तमिलनाडु के चेन्नै और नगापट्टिनम जिले के कुछ लोगों ने अंसारुल्लाह नाम का एक आतंकी गिरोह बनाया और देश के कई शहरों में एक साथ आतंकी हमले की साजिश रची. एनआईए ने कहा कि इस गिरोह के लोगों का मकसद भारत में इस्लामिक राज्य की स्थापना करना था, भारत में शरिया लागू करना था.

नक्सल प्रभावित इलाके में UP पुलिस के सिपाहियों ने जो किया क्या वो गलत था, जिसके बाद उन्ही के विभाग ने उन्ही पर लगा दी धारा 307 ? तुमने बहादुरी क्यों दिखाई महेंद्र ?

बता दें कि एनआईए ने चेन्नै और नागपट्टिनम जिले में स्थित तीन संदिग्झों के ठिकानों पर शनिवार को छापेमारी की, जिसमें यह खुलासा हुआ. एनआईए की ओर से रजिस्टर्ड किए गए केस के मुताबिक संदिग्ध आतंकी चेन्नै और नागपट्टिनम जिले के रहने वाले हैं. इसके अलावा पूरे देश और उससे बाहर भी कई लोग इससे जुड़े हैं जो भारत सरकार के खिलाफ जंग छेड़ने की साजिश रच रहे थे. एनआईए का कहना है कि आरोपी सैयद मोहम्मद बुखारी, हसन अली और मोहम्मद युसुफुद्दीन और उसके सहयोगियों ने बड़े पैमाने पर फंड जुटाया है.

16 जुलाई: गुरुपूर्णिमा पर बारम्बार नमन है अंतिम सांस तक धर्म की रक्षा करने वाले वन्दनीय देवलोकवासी जगद्गुरु शंकराचार्य जयेंद्र सरस्वती जी को, जिनकी जन्मजयंती है आज

NIA ने खुलासा किया है ये आतंकी भारत में आतंकी हमलों को अंजाम देने की तैयारी कर रहे थे. इन आतंकियों का मंसूबा भारत में इस्लामिक राज्य की स्थापना कर शरिया लागू करना था. गैर कानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम के तहत इन आतंकियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. एनआईए ने चेन्नै स्थित सैयद बुखारी के घर और ऑफिस में छापेमारी की. इसके अलावा नागपट्टिनम जिले में हसन अली और मोहम्मद युसुफुद्दीन के घर पर छापेमारी की गई. इन तीनों संदिग्धों से फिलहाल एनआईए पूछताछ करने में जुटी है. इनके पास ने NIA के काफी संदिग्ध चीजें भी बरामद की हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवाद पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW