दिल्ली में जब साहिल मरा तब मचा दिया शोर.. अब शाहीन ने मार डाला मनोज को तो निभाए जाने लगे तथाकथित सेकुलरिज्म के सिद्धांत


अभी ज्यादा समय की बात नहीं है जब एक साहिल नाम के हिन्दू युवक की हत्या आपसी झगड़े में हो गई थी तब उसके पिता ने कहा था कि उसको बेटे को मुस्लिम समझ कर मारा गया . यद्दपि पुलिस ने इस मामले में किसी भी प्रकार से साम्प्रदायिक एंगल होने से साफ मना कर दिया फिर भी भारत की तथाकथित सेकुलर मीडिया के एक वर्ग द्वारा इसको बाकायदा प्रोपोगेन्डा के तौर पर अब तक चलाया जाता रहा और उसके माध्यम से कभी हिन्दू समाज को बदनाम करने और कभी हिन्दू समाज में फूट डालने की कोशिश होती रही ..

लेकिन जैसे ही एक नया ममला आया जिसमे मामला थोडा उल्टा था वैसे ही उस तरफ से छा गई ख़ामोशी और निभाए जाने लगे सेकुलरिज्म के खुद से गढ़े गये सिद्धांत.. यहाँ पर हत्या करने वाले का नाम शाहीन है और मरने वाले का नाम मनोज है .. शायद इतना काफी है कुछ लोगों की ख़ामोशी के लिए.. हैरानी की बात ये है कि कुछ अति घोर हिन्दू विरोधी इस मामले में शाहीन को हत्यारा के बजाय आवारा कह रहे हैं और अपनी उसी साजिश को अपने हिसाब से आगे बढा रहे हैं जिसमे अंत में नुकसान हिंदुत्व का किया जाना होता है .

पुलिस ने बताया कि 28 अगस्त को दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में एक व्यक्ति ने एक 32 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। व्यक्ति ने उस पर पानी का मोटर चोरी करने का आरोप लगाया था।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “शुरू में साहीन के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था, उसने अपना अधिकांश जीवन रैन बसेरों में बिताया था। जांच में पता चला कि वह हत्या, हमला और लूट के प्रयास सहित चार अन्य आपराधिक मामलों में शामिल था।

जब हत्यारे के जेल रिकॉर्ड की जांच की गई तो पता चला कि वह तीन साल से अधिक समय तक जेल में भी रह चुका था।”पुलिस ने कहा, “उसके सभी रिश्तेदारों से संपर्क साधा गया और कई जगह छापे मारे गए। इस बीच मुखबिरों को तैनात किया गया और बुधवार रात को हमें जानकारी मिली कि साहिन बारापुला फ्लाईओवर के पास निजामुद्दीन इलाके में आने वाले हैं। जानकारी के बाद एक जाल बिछाया गया और साहीन को पकड़ लिया गया। जांच के दौरान, मनोज के चाचा सोनू ने खुलासा किया कि मनोज रैन बसेरा गया था, क्योंकि उसे शक था कि आवारा व्यक्ति उसके घर से पंप चुरा ले गया है


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...