घोटाला करने के लिए थामस ने कबूल किया था इस्लाम.. इस पर दोनों पक्ष खामोश , थॉमस वाले भी और जुनैद वाले भी…


जब थोमस के घोटाले एक एक कर के बाहर आने लगे तब ये लगने लगा की इसके आर्थिक अपराधो की फेहरिस्त काफी लम्बी होगी लेकिन शायद ही किसी को पता रहा होगा की उसके अपराध सिर्फ आर्थिक नहीं बल्कि धार्मिक थे और उसने नाम के साथ साथ अपने धर्म को भी बाकायदा बदल डाला था.. उसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से धार्मिक मान्यता आदि का नहीं था जबकि उसने ये सब कुछ धन की अथाह भूख के चलते किया था.. हालाँकि धर्म के मामले में आये दिन ट्विट करने वाले इस मामले में अभी खामोश हैं .

ध्यान देने योग है की करोड़ो के PMC बैंक घोटाले में जिस थोमस का नाम मुख्य रूप से प्रकार में वो असल में जुनैद खान काफी समय पहले ही बन चुका था जिसकी किसी को कानो कान खबर नहीं हुई थी .. अब जांच एजेंसियों ने इस बात का पता लगाया जिसके बाद ये भी जानकारी लोगों की समझ में आई है की इसमें न सिर्फ पैसे की हेराफेरी हुई है बल्कि इसमें मजहबी कार्ड भी खेला गया है .. रिपोर्ट के मुताबिक जांच थॉमस ने दूसरी शादी अपने असिस्टेंट से की थी.

इसके बाद ही थॉमस ने असली खेल शुरू किया और उन्होंने इस्लाम मत अपना लिया था और उनका कथित नाम जुनैद खान है. पुणे में ज्यादातर संपत्तियां जुनैद और पत्नी के बदले हुए नाम के साथ खरीदी गई हैं. थॉमस की पहली पत्नी ने तलाक का केस फाइल किया है, जिसकी सुनवाई अंतिम चरण में है. पूर्व एमडी ने 2012 से कोंडवा और पुणे शहर में 9 फ्लैट और 1 दुकान खरीदी थी. इन संपत्तियों को थॉमस ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर खरीदा था.

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...