Breaking News:

मुंबई क्राइम ब्रांच ने पकड़ा ऑटो ड्राइवर अब्दुल को, अकेली महिलाओ के खिलाफ अपनी हरकतों के चलते. अदाकारा ऋचा चड्ढा का इशारा अब्दुल जैसों की ही तरफ था

महिलाओ की सुरक्षा के लिए सरकार भले ही कितने भी कदम उठा ले लेकिन जब तक अब्दुल जैसे ड्राइवर समाज में रहेंगे तब तक महिलाओं के साथ गलत होता रहेगा और अब्दुल जैसों की दरिंदगी सरकार तक की बदनामी का कारण बनती रहेगी . एक सभ्य समय के निर्माण में अब्दुल जैसों ने इतना नकारात्मक भूमिका अदा की है कि सवाल खड़े होने लगे हैं कि एक महिला आख़िरकार सुरक्षित कैसे और कहाँ है जिस समाज में अब्दुल जैसे लोग बाहर से सभ्य दीखते हैं ..

विदित हो कि अभी हाल में ही एक वामपंथी विचारधारा की मानी जाने वालीं अदाकारा ऋचा चड्ढा ने बताया था कि भारत महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है . भले ही उस समय उनके बयान पर विवाद हुआ हो और वृहद रूप से उनको भारत की छवि ख़राब करने वाला बताया गया रहा हो पर अब्दुल जैसों ने कहीं न कहीं उनके बयान को सही साबित करने की होड़ जैसी लगा दी है . ये घटना ऋचा चड्ढा के ही कार्यक्षेत्र मुंबई की है और पुलिस स्टेशन का नाम है बांगर नगर ..

ये घटना 1 सितंबर की है जब समय हो रहा था रात के 11.30 बजे. उस समय 20 साल की एक लड़की लिंक रोड स्थित चिंचोली बंदर के बस स्टैंड पर इंतजार कर रही थी. तभी वहां अपना ऑटो ले कर 32 साल का मोहमम्द शकील अब्दुल कदार मेमन आया और उस लडकी को अपनी ऑटो में बैठने का इशारा किया . जब लडकी ने मना कर दिया तो उसने अपनी पैंट उतारी और उसको अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा।’ इसके बाद वो उसी लड़की के आगे हस्तमैथुन भी करने लगा ..

लडकी ने अपनी माँ को बुलाने के लिए फोन निकाला तो वो वहां से भाग गया . बांगर नगर पुलिस स्टेशन पर शिकायत करने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने मोहमम्द शकील अब्दुल कदार मेमन को गिरफ्तार कर लिया है . पुलिस के अनुसार मामला दर्ज होने के बाद हमने आरोपी की खोज शुरू की और पता चला कि वह शिफ्ट के आधार पर किसी और का ऑटो चलाता था.. बुधवार को मेमन की पहचान हुई और उसे मालवानी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया।अधिकारियों ने बताया कि वह कई बार अन्य महिलाओं का शोषण कर चुका है।

Share This Post