आख़िरकार आ ही गया ZOMATO वाले डिलीवरी बॉय फैयाज़ का बयान. वही बोला जो अनुमान था

Zomato का जो मुद्दा पिछले कुछ समय से राष्ट्रीय चर्चा का केंद्र बन चुका है अब उसी मामले में आ रहे हैं नए नए बयान . जहाँ एक तरफ मुस्लिमो की पैरोकारी करने वाले तमाम लोग इस कम्पनी के पक्ष में खड़े होते दिखाई दे रहे हैं तो वही आम नागरिक कहे जाने वाले तमाम लोग सोशल मीडिया पर Zomato के खिलाफ अभियान छेड़े हुए हैं . ट्विटर पर zomato के बायकाट का हैश टैग भी ट्रेंड कर रहा है और सोशल मीडिया इस समय 2 अलग अलग विचारधाराओ में बंटा हुआ दिखाई दे रहा है .

अब मंदिरों में जो फूल चढ़ाए जाते है उससे बनेंगी अगरबत्तियां…

इस मामलो के बीच अभी तक उस फ़याज़ नाम के डिलीवरी बॉय के बयान का इंतजार था जिसके सम्मान में zomato ने मोर्चा खोल रखा है और हिन्दू आस्थाओं से ऊपर अपने कुतर्को को रखा है.. कंपनी के पक्ष में खड़े लोगों में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और पूर्व मुख्य निर्वाचन आयुक्त एस वाई कुरैशी जैसे लोगों का नाम है , इसके साथ राजबब्बर और कई अन्य वामपंथी विचारधारा वाले भी zomato को खुला समर्थन देते दिखाई दे रहे हैं .

“शाबास चंदौली पुलिस”.. पहली बार पुलिस ने दबोचा श्रीराम के नाम की अफवाह उड़ाने वालों को… नायक बने SP संतोष कुमार सिंह

अब तक इस पूरे मामले में चर्चा की मुख्य वजह बने डिलिवरी ब्वॉय फ़याज़ ने कहा है कि उन्हें कस्टमर के व्यवहार से बहुत दुःख हुआ. आगे उसने कहा कि वो बहुत गरीब है .. इस मामले में ये ध्यान रखना जरूरी है कि Zomato में कई अन्य हिन्दू स्टाफ भी कार्य करते हैं लेकिन उन्होंने कभी खुद के अमीर या गरीब होने की बात विक्टिम कार्ड की तरह नहीं खेला .. इतना ही नहीं , कस्टमर के व्यवहार से वो भले दुखी है लेकिन उसने एक बार भी ये नहीं कहा कि किसी की धार्मिक भावनाओ के चलते अगर उसने ऐसा कहा तो उसको बुरा नहीं मानना चाहिए ..फ़िलहाल फयाज को एक विक्टिम के रूप में दिखाने की पूरी तैयारी चल रही है जैसा कि अक्सर कई मामलो में इस से पहले भी देखा गया है जिसमे हिन्दू समाज के किसी व्यक्ति को नकारात्मक रूप में और अन्य समाज के किसी एक को हीरो के रूप में दिखाने की परम्परा रही है . उदहारण के लिए गोरखपुर में डाक्टर कफील अहमद ..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW