समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद का बयान.. अगर मैं नहीं चाहता तो अखिलेश अभी तक कुंवारा ही होता

अगर मैं नहीं होता तथा मैं नहीं चाहता तो अखिलेश अभी तक कुंवारे ही होते तथा वह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नहीं होते. अगर आज डिंपल अखिलेश की पत्नी है तो उनके कारण हैं वरना उनकी पत्नी लालू यादव की बेटी होती. ये कहना है एकसमय समाजवादी पार्टी के अहम् स्तंभ रहे, यहाँ तक कि मुलायम सिंह यादव तथा अखिलेश के खासमखास रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह का.

समाजवादी पार्टी से निष्कासित राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि यदि वे (अमर सिंह) न होते तो अखिलेश यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बन सकते थे. अखिलेश की पत्नी डिम्पल नहीं लालू यादव की बेटी होंती. आरबीएस कॉलेज आगरा में मोदी अगेन पीएम बृज प्रांत के दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में पहुंचे अमर सिंह ने कहा कि अगर वे (अमर सिंह) न होते अखिलेश यादव आस्ट्रेलिया पढऩे नहीं जा सकते थे. वह न होने तो उनकी शादी डिम्पल से नहीं हो सकती. उनकी संगिनी लालू यादव की बेटी होती.

अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव पहले घर बुलाकर बिरयानी खिलाते हैं और फिर उसी बिरयानी में ही मूत्र करते हैं. उन्होंने कहा कि यदि वे न होते तो अखिलेश यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नहीं बन सकते थे। उन्होंने कहा कि आज अखिलेश यादव जो कुछ भी हैं उन्हीं के कारण हैं। अमर सिंह ने कहा कि अगर मैं नहीं चाहता तो अखिलेश अभी तक कुंवारा ही होता. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम मोदी के दिए बयानों पर अमर सिंह ने कहा कि मैं राहुल गांधी के मंदिर जाने का सम्मान करता हूं. वह भी देश के पीएम मोदी का सम्मान करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उनको (नरेन्द्र मोदी) को मौत का सौदागर कहा वो मुख्यमंत्री बन गए, अब कांग्रेस के आलाकमान नरेंद्र मोदी को चोर कह रहे हैं अब पता नहीं वो कब तक प्रधानमंत्री बने रहेंगे.

Share This Post