सेना तैयार बैठी है सरकार के मात्र एक आदेश के इंतजार में.. भारत के सेनापति के इसके बाद बोले शब्द पाकिस्तान के खड़े कर गये रोंगटे


ये बदलते भारत का परिचायक है और उन तमाम आतंकी देशो को एक सीधा जवाब है जो खुद को 4 भाड़े के आतंकियों के दम पर कभी बहुत ताकतवर समझते थे.. अपनी सेना से ज्यादा आतंकियों के भरोसे रहने वाला पाकिस्तान अब सही जवाब पा रहा है . मात्र चीन का साथ पा कर दुनिया भर में दुत्कार पाने वाला पाकिस्तान पाया है एक ऐसा जवाब जो उसके आने वाले समय के लिए उसकी सही हैसियत की लक्ष्मण रेखा बन सकता है . भारत के सेनापति की दहाड़ सुनाई दी है पकिस्तान में ..

विदित हो कि धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान के जबरन कब्जे वाले कश्मीर को वापस भारत के अधिपत्य में लाने की कायावाद शुरू हो चुकी है . 1 दिन पहले सुदर्शन न्यूज के कॉन्क्लेव में मोदी सरकार के 100 दिन के मुद्दे पर बोलते हुए भारत सरकार के मंत्री डाक्टर जितेन्द्र सिंह जी ने कहा था कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को सार्थक किया जाएगा और कश्मीर को उसी रूप में भारत में मिलाया जायेगा जिस रूप में राजा हरी सिंह जी भारत को सौंप कर गये थे .

अब उसी को आगे बढाया है भारत के सेनापति सेना प्रमुख श्री विपिन रावत जी ने . सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा है कि ऐसे मामलों में सरकार फैसला लेती है। उन्होंने कहा कि देश के संस्थान सरकार के आदेश के मुताबिक, काम करते हैं। सेना प्रमुख ने कहा कि सेना हमेशा तैयार है। सेना प्रमुख ने परोक्ष रूप से कहा कि POK को भारत का हिस्सा बनाने के लिए मात्र सरकार के आदेश का इंतजार है. इससे पहले भी केंद्र सरकार की ओर से कई बार कहा जा चुका है कि उसका अगला एजेंडा पीओके होगा।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...