“हरा संक्रमण” का फिर से आया नाम… यही नाम कभी लिया करते थे बाला साहेब ठाकरे


हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहब ठाकरे जी..जिन्होंने सोते हुए हिन्दुओं को झकझोरा, उन्हें नींद से जगाया कि देखो तुम्हारे सामने विधर्मी ताकतें तुम्हारे धर्म का ह्रास कर रही हैं, और तुम सो रहे हो. जब देश में मजहबी तुष्टीकरण अपने चरम पर था, तब शरीर पर भगवा वस्त्र लपेट कर और हाथों में रुद्राक्ष ले कर बला साहेब ने सुसुप्त सनातनियों के अंदर जो चेतना जाग्रत की, वो अपने आप में एक मिशाल है. ये बाला साहेब की प्रखरता ही थी कि उन्होंने इस्लामिक कट्टरपंथ को “हरा जहर” घोषित कर दिया था.

टुकड़े-टुकड़े गैंग ही टुकड़ों में बिखर जायेगी अगर दोबारा BJP आई तो- नरेंद्र मोदी

आज बाला साहेब भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन आज अनायास ही उनकी याद आ गई, उनकी रौब वाली छबि, बेबाक बोल जेहन में आ गये. दरअसल देश में लोकसभा चुनावों को लेकर चल रहे सियासी महासंग्राम के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है. राहुल गांधी के केरल से वायनाड सीट से चुनाव लड़ने के फैसले पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपने राहुल गांधी द्वारा केरल के एक संसदीय सीट पर नामांकन के जुलूस को देखा होगा, वहां पर केवल हरियाली नजर आती थी, कहीं कांग्रेस का झंडा नजर नहीं आता था. कांग्रेस इस हरे वायरस से पीड़ित हो चुकी है, संक्रमित हो चुकी है.

सेना को खुली चुनौती पहली बार.. भारत के सैनिकों को देख लेने की धमकी

योगी आदित्यनाथ द्वारा कांग्रेस को “हरे वायरस” से संक्रमित बताने पर बाला साहेब का वो भाषण याद आ गया जब उन्होंने हरा जहर शब्द का प्रयोग किया था. तब बाला साहेब ने हरा जहर कहा था तो योगी जी ने आज हरा वायरस/संक्रमण कहा है. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह बुरी तरह से डरे हुए हैं, यही वजह है किक कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले अमेठी से राहुल गांधी को वायनाड भागना पड़ा पड़ा है जहाँ उनकी रैली में कांग्रेस  झंडे नहीं हरे झंडे  नजर आ रहे थे. बता दें कि राहुल  नामांकन जुलूस के दौरान मुस्लिम लीग के झंडे बड़ी संख्या में दिखाई दिए थे, जिस पर योगी लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं.

इस्लामिक आतंकियों के खिलाफ सबसे क्रूर साबित हो रहे इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू फिर खड़े थे चुनाव में.. जानिये किसे चुना इजरायल की जनता ने ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share