कांग्रेस के नेताओं पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने अब किया उस से भी बड़ा काम ..


ये वही महिला है जिसने कभी कांग्रेस की राजनीती में भूचाल ला दिया था, इसी ने कभी कांग्रेस के अन्दर के एक ऐसे स्याह कारनामे का दावा किया था जिसकी तपिश दक्षिण भारत से ले कर दिल्ली और कश्मीर ही नही बल्कि असम और गुजरात तक गई थी . धीरे धीरे ये बातें आई गई हो गयी थी और सबने सोचा कि समय के साथ वो सब कुछ खत्म हो गया है . लेकिन उन सभी का सोचना गलत था और एक बार फिर से वही महिला आई है कांग्रेस के खिलाफ ..

#Vote4Nation महाअभियान के सारथी बने सुरेश चव्हाणके जी.. नागपुर के NIT कालेज में छात्र- छात्राओं को मतदान के लिए किया जागरूक

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दूसरी सीट के रूप में केरल की वायनाड सीट से पर्चा भर दिया है। यहां राहुल का मुख्य मुकाबला भाकपा और भाजपा समर्थित प्रत्याशी से है। इनके अलावा यहां से एक महिला प्रत्याशी भी निर्दलीय चुनाव लड़ रही है। इनका नाम है सरिता नायर। सरिता कांग्रेस की अतिचर्चित कार्यकर्ता रही हैं और उनका आरोप रहा है कि केरल प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं ने उनका शारीरिक उत्पीड़न किया है।

फर्जी IFS अधिकारी बन गयी थी जोया खान और पहुच गयी प्रधानमन्त्री तक .. शाबाश वैभव कृष्ण

बकौल सरिता, मुझे न तो सांसद बनना है और ना ही लोकसभा में जाकर बैठना है। मैं राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़कर यह बताना चाहती हूं कि यह एक महिला की लड़ाई है। राहुल से सरिता इस बात को लेकर नाराज है कि पार्टी अध्यक्ष ने आरोपी कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारसरिता ने बताया, मैंने कई बार राहुल गांधी से बात करने की कोशिश की और उन्हें कई चिट्ठियां भी लिखीं कि कांग्रेस को ऐसे भ्रष्ट नेताओं से पीछा छुड़ा लेना चाहिए। जो आदमी आज देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहा है, उसने एक महिला की शिकायत पर ध्यान तक नहीं दिया।

पहली बार किसी ने दी है सीधे चुनाव आयुक्त को ही जेल भेजने की धमकी… अब तक का सबसे दुस्साहसिक बयान


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share