Breaking News:

हिन्दुओं के दुश्मन बनते जा रहे दिग्विजय के खिलाफ उबल पड़ा हिन्दू समाज.. चिपकाए पोस्टरों में मिली ये चेतावनी

लंबे समय से अपने जहरीले बयानों से हिन्दुओं आस्थाओं का अपमान करने वाले कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अब एक तरह से दुश्मन बनते जा रहे हैं. एक समय भगवा को आतंक से जोड़ने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अब भगवा को बलात्कार से जोड़ा है. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि भगवा पहनने वाले लोग बलात्कार करते हैं. पूज्य भगवा के खिलाफ दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद हिन्दू समाज उबल पड़ा है.

देशभर में हिन्दू कार्यकर्ता हिन्दुद्रोही दिग्विजय सिंह के खिलाफ आंदोलित हो रहे हैं. दिग्विजय के खिलाफ हिन्दुओं का आक्रोश किस कदर है, इसकी बानगी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देखने को मिली है जहाँ दिग्विजय सिंह के खिलाफ पोस्टर चिपकाए गये हैं. इन पोस्टरों में हिंदू धर्मस्थलों में दिग्विजय सिंह के प्रवेश पर प्रतिबंध की मांग की गई है. इन पोस्टरों में हिन्दू धर्माचार्यों से अपील की गई है कि वह दिग्विजय सिंह को मंदिरों में प्रवेश न करने दें.

जानकारी के मुताबिक़, भोपाल में जगह दीवारों पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ पोस्टर चिपके देखे गये. हालाँकि जानकारी मिलते ही ये पोस्टर हटा दिए गये. भोपाल के परशुराम मंदिर, हनुमान मंदिर और साईं मंदिर समेत कई मंदिरों के सामने ऐसे पोस्टर चिपकाये गये. इस पोस्टर में लिखा है, हिंदू समाज की यही पुकार, हिंदू विरोधी दिग्विजय सिंह के लिए मंदिरो के दरवाजे बंद हों, बंद हों- हिंदू समाज.

उधर भारतीय जनता पार्टी भी दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर हमलावर हो गई है. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस में कुछ ऐसे लोग हैं, जो जब तक मीडिया में कुछ उल्टा-सीधा बयान न दें तो उनका दिन नहीं कटता है. यह वही लोग हैं, जिन्होंने कांग्रेस को 400 से 52 पर ला दिया है. उन्होंने आगे कहा, ‘भगवा और हिंदुओं का अपमान करना दिग्विजय सिंह की आदत बन गई है. किसी भी कर्म का किसी भी रंग से कोई संबंध नहीं होता है. भगवा के सानिध्य में खड़े होकर भगवा को बदनाम करना निर्लज्जता की निशानी है. इसी मानसिकता के चलते लोकसभा में भी दिग्विजय सिंह की पराजय हुई. इनकी मानसिक ग्रन्थि ही खराब है. प्रभु इन्हें सद्बुद्धि दें.’

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW