Breaking News:

टीपू सुल्तान की जयंती मनाने वाली कांग्रेस ने अब महमूद गजनवी के लिए कहा ये सब..


ये वो सच है जिसके कभी सावरकर जैसे वीर बताया करते थे लेकिन बाद में तुष्टिकरण और नकली धर्मनिरपेक्षता की आंधी में वो सब कुछ उड़ गया जो सच था और रह गया तो झूठ की धूल जिसको साफ़ करने की कोशिश भी साम्प्रदायिकता कही जाने लगी . झूठ की उस धूल में टीपू सुल्तान को दयालू , अकबर को न्याय प्रिय जैसे उपाधियाँ मिलने लगीं.. लेकिन एक बार फिर जब जनता रुष्ट हुई तो फिर से सब सच पर आने लग गये हैं. खासकर वो जो पहले नही करते थे इस पर विश्वास..

विदित हो कि आपरेशन इतिहास के माध्यम से जो सच सुदर्शन न्यूज ने सबके आगे बहुत पहले रख दिया था अब उसको कांग्रेस सरकार के कद्दावर मंत्री भी स्वीकार करने लग गये हैं.. मध्य प्रदेश कांग्रेस सरकार के एक मंत्री ने जहाँ नरेन्द्र मोदी सरकार को 100 दिन सफलता के बधाई दे कर राहुल गांधी की आलोचना पर ही पार्टी के अंदर से सवाल खड़ा कर दिया है तो अब वही एक अन्य मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के विरोध की बातों में एक ऐसी बात बोल दी जो कांग्रेस पार्टी शायद ही कभी सार्वजनिक मंच से स्वीकार करती रही हो .

कमलनाथ सरकार के इन मंत्री का नाम मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह राजपूत है . इन्होने पिछली सरकारों के शासन में हुई अनियमितता की तुलना दुर्दांत हत्यारे और दरिंदगी की मिसाल रहे महमूद गजनवी से दी है. यद्दपि यहाँ ये ध्यान रखने योग्य है कि आज गजनवी को लुटेरा बताने वाली इसी कांग्रेस ने टीपू सुलतान की जयंती मनाने की एक परम्परा शुरू कर दी थी . रविवार को ग्वालियर पहुंचे गोविंद सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महमूद गजनवी ने सोमनाथ मंदिर के मन्दिर को लूटा था.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...