सोशल मीडिया में एक चरमपंथी वर्ग मनाता दिखा जश्न .. कई प्रोफाइलों से दी जा रही कमलेश तिवारी की ह्त्या की मुबारकबाद


इस्लामिक आतंकी दल तालिबान तथा ISIS की तर्ज पर हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेतकर की गई क्रूरतम ह्त्या के बाद देश में हड़कंप मचा हुआ है. यूपी से लेकर दिल्ली तक की सियासत कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद गरमा गई है तो वहीं हिन्दू समाज का आक्रोश उफान पर है. फिलहाल का अपडेट ये है इस हत्याकांड में गुजरात ATS ने तीन साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा कमलेश तिवारी के सर कलम पर 51 लाख रूपये का इनाम घोषित करने वाले फतवाधारी मौलाना व एक इमाम को भी गिरफ्तार किया है. लेकिन दोनों हत्यारोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

एकतरफ कमलेश तिवारी की क्रूरतम ह्त्या के बाद लोग आक्रोशित हैं तथा हत्यारोपियों को फांसी की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक चरमपंथी वर्ग ऐसा भी है जो सोशल मीडिया पर कमलेश तिवारी की ह्त्या का जश्न मनाता हुआ दिखाई दिया. जैसे ही कल कमलेश तिवारी की ह्त्या की खबर आई, सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फ़ैल गई. लोग इस जघन्य हत्याकांड पर आक्रोशित हो उठे. तभी सोशल मीडिया पर ऐसे लोग भी दिखाई दिए जो कमलेश तिवारी की ह्त्या का जश्न मनाने लगे तथा इसे अल्लाह की रहमत करार दिया.

हम आपको ऐसे ही कुछ स्क्रीन शॉट दिखा रहे हैं, जिसमें सोशल मीडिया पर कमलेश तिवारी की ह्त्या का न सिर्फ जश्न मनाया गया है बल्कि इसे अल्लाह की रहमत भी बताया जा रहा है–


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...