कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को घोषित किया गया नया बाबर… घोषित करने वाला कोई हिन्दू नहीं

एक समय श्रीराम सेतु को काल्पनिक तथा हिन्दुओं व भगवा को आतंकी बता चुकी कांग्रेस पार्टी के वर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी पार्टी की हिन्दू विरोढ़ी छबि सुधारने के लिए लगातार “टेंपल रन” कर रहे हैं, मंदिर मंदिर जा रहे हैं. राहुल गांधी की मंदिर दौड़ को देखते हुए एक नेता ने उनको आधुनिक भारत का बाबर घोषित कर दिया है. आपको बता दें कि राहुल गांधी को बाबर की संज्ञा देने वाला कोई हिन्दू नहीं है बल्कि वह प्रसिद्द मुस्लिम नेता है और उनका नाम है सैय्यद वसीम रिजवी.

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चैयरमैन वसीम रिजवी ने मगंलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें आधुनिक भारत का बाबर करार दिया है. रिजवी ने राहुल गांधी की तुलना मुगल सम्राट बाबर से की है और उन्हें मंदिरों को लूटने वाला लुटेरा बताया है. उन्होंने राहुल गांधी के मंदिर दौरे को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि, जिस तरह से कई सौ साल पहले बाबर अफगानिस्तान से हिंदुस्तान आया था और देश के मंदिरों गया और उन मंदिरों को लूटा, कुछ इसी तरह की हरकत मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर रहे हैं.

वसीम रिजवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, एक तरफ तो राहुल भोले के भक्त बनते हुए खुद को पेश कर रहे हैं, जबकि पर्दे के पीछे ये बाबरी मस्जिद के पैरोकारों को इत्मीनान दिला रहे हैं कि अयोध्या में मस्जिद ही बनेगी. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को मध्य प्रदेश के दतिया में मां पीताम्बरा देवी के मंदिर में दर्शन और माथा टेका. इससे पहले कर्णाटक तथा गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान भी राहुल गांधी मंदिर मंदिर दौड़े थे,

Share This Post

Leave a Reply