“तेरे टुकड़े होंगे, इंशाअल्लाह – इंशाअल्लाह” कहने वालों का समर्थन करने वाले समूह ने “गोडसे अमर रहें” कहने वालों को जेल भेजने की मांग की

ये वो समूह है जो आज तक ये मानने को तैयार नहीं है की इशरत जहाँ आंतकी है , ये वही समूह है जो जैश और लश्कर के कई आतंकियों को कानूनी सहायता देने के लिए खुद से आगे आता है .. इसके हिसाब से देश में बदनाम कथित टुकड़े टुकड़े गैंग पाक साफ है लेकिन इसके अनुसार दोषी सिर्फ और सिर्फ वो हैं शायद जो नाथूराम गोडसे के अमर रहने का नारा लगाते हैं .. बाकायदा इसकी शिकायत भी उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस के प्रमुख DGP ओ पी सिंह से कर भी डाली है .

विदित हो की इस समूह का नाम है रिहाई मंच जो अक्सर पुलिस द्वारा गिरफ्तार आतंकियों की पैरवी के लिए सामने आता है . इसके द्वारा अब तक बटला हाउस के आतंकियों को आंतकी नहीं माना जाता है और जांबाज़ बलिदानी पुलिस अधिकारी मोहन चन्द्र शर्मा के बलिदान पर भी सवाल उठाये गये हैं . ये समूह वही है जो अब तक उत्तर प्रदेश पुलिस को कटघरे में खड़ा करता आया है लेकिन अचानक ही इसका विश्वास न जाने कैसे उसी पुलिस में जाग चुका दिखाई दे रहा है .

रिहाई मंच ने गोडसे अमर रहें कहने वालों पर यूपी डीजीपी से मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। रिहाई मंच के अनुसार गोडसे की जय करने वाली शक्तियाँ भी आतंकवाद फैला रही हैं . इस समूह के अनुसार गांधी पर इस प्रकार का ट्वीट करने वाले लोगों ने जो अपराध कारित किया है, वह धारा 505.1.(ख) भारतीय दंड संहिता के अंतर्गत एक दंडनीय अपराध है.. इतना ही नहीं , इस समूह के अनुसार असामाजिक तत्व देश में अस्थिरता फैलाने के उद्देश्य से गांधी के मानने वालों को आतंकित कर रहे हैं..

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW