Breaking News:

बापू भवन में घुस कर गांधी की फोटो पर लिख दिया – “देशद्रोही है ये”.. फिर फेंक दिया उनसे जुड़ा हर सामान.. यहाँ तक कि उनकी अस्थि राख भी

ये वो समय था जब भारत के प्रधानमन्त्री से ले कर दुनिया के कई बड़े नेता गांधी के लिए अपने विचार व्यक्त कर रहे थे . उनके जन्मदिन को सफाई अभियान से जोड़ते हुए जिस प्रकार ने मोदी ने गांधी का महिमामंडन किया वो अभी तक कईयों के जेहन में समा जैसा गया है.. भाजपा का पूरा का पूरा मंत्रिमंडल गांधी के सिद्धांतो को देश के कोने कोने में फैलाता दिखाई दे रहा था .. तब ठीक उसी समय हो रहा था कुछ ऐसा जो कि हर किसी को चौंका गया और सबका ध्यान अपनी तरफ खींच गया..

विदित हो की ये मामला है कान्ग्रेस शासित मध्य प्रदेश का. यहाँ पर गांधी का अपमान किया गया है और बापू भवन नाम की एक प्रसिद्ध जगह में घुस कर गांधी की तस्वीर पर देशद्रोही लिखने के साथ उनकी चिता की राख को भी कहीं ले कर चला गया है .. गांधी के अंतिम संस्कार के बाद उनकी चिता की राख को पूरे भारत के विभिन्न कोनो में भेजा गया था.. ये भी एक जगह थी उन्ही में से जिसके चलते यहाँ का नाम बापू भवन रख दिया गया था और ये घटना यहाँ पर ही घटी है ..

मामला रीवा शहर के लक्ष्मण बाग का है जहां बापू भवन में लगी उनकी तस्वीर पर अज्ञात लोगों ने महात्मा गांधी राष्ट्रदोही लिखा दिया. सबसे बड़ी बात ये है की ये घटना 2 अक्टूबर यानी गांधी के जन्मदिन की ही है. इस मामले को लेकर कांग्रेसियों ने सुबह से बवाल किया हुआ है और उसी के चलते रीवा में मात्रा में पुलिस बल लगा दिया गया है..कांग्रेस का आरोप है की गांधी का अपमान करने वाले भारतीय जनता पार्टी के लोग हैं .. यद्दपि इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और ऐसा करने वालों की तलाश में जुट गई है.

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

One thought on “बापू भवन में घुस कर गांधी की फोटो पर लिख दिया – “देशद्रोही है ये”.. फिर फेंक दिया उनसे जुड़ा हर सामान.. यहाँ तक कि उनकी अस्थि राख भी

Comments are closed.