देशद्रोह की धारा खत्म करने के वादे के बाद कांग्रेस से बेहद खुश हो गया ये नेता.. बोला – “सहमत हूँ राहुल गाँधी से”

कांग्रेस की नई घोषणा के अनुसार अगर उनकी सरकार आती है तो देशद्रोह की धारा को खत्म कर दिया जाएगा . इस घोषणा के बाद अचानक ही राजनीति गर्म हो गयी और सवाल किया जाने लगा कि क्या अब आतंकियों तक पर देशद्रोह नहीं लग पायेगा .. क्या उन दुर्दांत नक्सलियों को भी देशद्रोही नहीं कहा जा सकेगा जिन्होंने इस देश में दिन रात खून बहाने का ठेका जैसा ले रखा है .. सवाल ये भी है कि अब आखिर क्या देशद्रोही हरकते भी सामान्य घटना मानी जायेगी ?

राहुल गांधी को कहा “अमूल बीबी”.. कहने वाला नेता बीजेपी या शिवसेना का नहीं है.. जानिये किस्से बिगड़े रिश्ते

विदित हो कि कांग्रेस के इस बयान के बाद एक नेता ने अपनी ख़ुशी जाहिर कर डाली है . उस नेता का नाम उस समय सामने आया था जब JNU में देशद्रोही नारों की खबर में देश भर में उबाल आ गया था . उसी विश्वविद्यालय में अफजल जैसे आतंकियो का फांसी दिवस मनाया जाने लगा था और उसके लिए शर्मिंदा होने की बात कही जाने लगी थी . इसी मामले में जब पुलिस ने सख्ती दिखाई थी तब ये कहा गया था कि उनकी अभिव्यक्ति की आज़ादी है .. इतना ही नहीं उनके साथ राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल खड़े मिले थे .

“हिन्दू आतंकी नहीं होता”.. नरेंद्र मोदी के इस शब्द को पचा नहीं पा रहा विपक्ष और साबित करना चाहता है कि मोदी झूठ बोल रहे हैं

अब उस बयान का समर्थन उसी मामले में मुख्य अभियुक्त रहे वामपंथी विचारधारा के कन्हैया कुमार ने किया है .  गिरिराज सिंह के खिलाफ बिहार के बेगूसराय से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार ने कांग्रेस के द्वारा देशद्रोह की धारा हटाने के एलान पर ख़ुशी जाहिर करते हुए बताया है कि ये बहुत पहले कर दिया जाना चाहिए था . कांग्रेस के इस वादे का समर्थन करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि धारा 124ए अंग्रेजों द्वारा बनाया गया काला कानून है जिसे अब राजनीतिक दलों को खत्म कर देना चाहिए। कन्हैया ने कहा कि सिर्फ उनके ऊपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ बल्कि सिटिजनशिप बिल का विरोध करने वालों पर भी ये मुकदमा किया गया।

3 अप्रैल – धर्मरक्षक, शूरवीर, राष्ट्रगौरव व् हिंदुत्व के अमर प्रहरी छत्रपति शिवाजी महराज पुण्यतिथि

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW