Breaking News:

तम्बू में विराजमान श्रीराम की जन्मभूमि के लिए योगी की “जल्द खुशखबरी” पर सबसे पहले किस ने उठाया सवाल ?

तम्बू में बैठे श्रीराम के लिए जहां पूरी दुनिया के हिन्दू प्रतीक्षा कर रहे हैं एक भव्य मन्दिर का तो वहीँ मोरारी बापू की कथा से योगी जी के जल्द खुशखबरी वाले संकेत से हिन्दुओ में ख़ुशी की एक नई लहर दौड़ गई.. भारत के सभी प्रभु श्रीराम भक्त इस मामले में न्यायालय के बाद जिसकी तरफ सबसे जायदा आशा और उम्मीद से देख रहा है वो हैं भारत के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ .. उनके खुशखबरी वाले बयान पर फ़ौरन ही सवाल खड़े होने लगे..

ये सवाल खड़ा किया है उत्तर प्रदेश के ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने.. उन्होने योगी आदित्यनाथ के अयोध्या पर जल्द खुशखबरी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है की योगी को कैसे मालूम है की जल्द ही खुशखबरी मिलने वाली है. इतना ही नहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर कानून व्यवस्था का पालन न करने और उसमे विश्वास ही न करने का आरोप लगाया है.. अखिलेश यादव के इस बयान के बाद एक बड़े मुस्लिम वर्ग में संतोष देखा जा रहा है .

अखिलेश यादव के अनुसार ‘भाजपा संविधान और देश के कानून पर कम भरोसा करती है. हमने हमेशा यही कहा कि अदालत जो फैसला लेगी उसे पूरा देश मानेगा. सवाल यह है कि एक अखबार को कैसे वो चीजें पता हैं? मुख्यमंत्री को कैसे पता है कि क्या होने वाला है?’ यहाँ ये ध्यान रखने योग्य है की अखिलेश यादव के ही पिता मुलायम सिंह यादव ने अपने मुख्यमंत्री काल में रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थी और उसके बाद कई मंचो से सीना ठोंक कर उसको अपने द्वारा किया गया एक नेक काम बताया था ..

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW