“अभी भारत की तरफ से और भी पकडे जायेंगे कई विंग कमांडर अभिनंदन के जैसे सैनिक” – ये बयान उस पार्टी के नेता के हैं जो चाहती है इस बार भारत की सत्ता

राष्ट्र के तमाम लोग ये नहीं समझ पा रहे है कि इसको सलाह समझी जाय या धमकी . ये बयान उस व्यक्ति की तरफ से आये हैं जिसको कांग्रेस पार्टी ने धूम धाम से अपनी पार्टी में शामिल किया है लेकिन उसके बाद उसके बयान कभी भी कांग्रेस के हाई कमान से मेल नहीं खाए हैं . इनका नाम है नवजोत सिंह सिद्धू जिनके बयानों से एक बार फिर से आहत हुआ है राष्ट्र और आहत हुए हैं वो तमाम रणबांकुरे जो पाकिस्तान को मसल देने के लिए बेताब हैं .

ज्ञात हो कि एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी बयानबाजी को ले कर चर्चा में हैं . नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान को चेतावनी देने के बजाय सीधे सीधे भारत को ही चेतावनी दे डाली है . उनका कहना है कि अगर भारत ने पाकिस्तान के साथ युद्ध करने की जिद को खत्म नहीं किया तो अभी और अभी कई अभिनंदन जैसे पाकिस्तान गिरफ्तार करेगा . इस बयान के बाद हर कोई हैरान और चौंक जैसा गया है क्योकि ऐसी धमकी शायद पाकिस्तान ने भी भारत को नहीं दी होगी .

यहाँ ये खास बात गौर करने लायक जरूर है कि नवजोत सिंह सिद्धू को अब तक राहुल गाँधी या सोनिया गांधी ने उनके किसी बयान के लिए शायद ही रोका या टोका हो . इस से साफ़ पता चलता है कि कहीं न कहीं उनकी भी मूक सहमित इन बयानों के साथ है . फिलहाल नवजोत सिंह सिद्धू इस बात पर अड़े हैं कि पाकिस्तान से लड़ कर भारत का कोई भी भला नहीं होने वाला है जबकि सच तो ये है कि भारत ने तमाम जंगो के बाद भी उतना जन और धन की हानि नहीं उठाई है जितना पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से ..

Share This Post