Breaking News:

युद्ध लड़ने वाले समुद्री युद्धपोत का इस्तेमाल घूमने वाली टैक्सी की तरह हुआ था कांग्रेस के शासन में.. एक नये आरोप से सनसनी


लोकसभा चुनाव 2019 की सियासी जंग अब तीखी होती जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उसी भाषा में जवाब दे रहे हैं, जो भाषा अभी तक कांग्रेसी नेता पीएम मोदी के लिए इस्तेमाल करते आ रहे हैं. लंबे समय से पीएम मोदी को चोर कहने वाले कांग्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पूरी कांग्रेस उस समय तिलमिला उठी जब पीएम मोदी ने राहुल गांधी के पिता तथा पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी पर बोफोस्र घोटाले को लेकर निशाना साधा.

दुस्साहस तथा हैवानियत की सभी सीमायें पार कर गया दरिंदा आमिर.. घुस में घुसकर तबाह कर दी नाबालिग की जिन्दगी

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर टिप्पणी किये जाने के बाद कांग्रेस भड़की हुआ है, लेकिन नरेंद्र मोदी रुकने को तैयार नहीं हैं तथा कांग्रेस को बेनकाब करने में लगे हुए हैं. बुधवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी की मेगा रैली के दौरान पीएम मोदी ने राजीव गांधी का जिक्र कर कांग्रेस पार्टी पर जबरदस्त हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग आज कह रहे हैं कि सेना किसी की जागीर नहीं है, उसी परिवार के लोग नौसेना के वॉरशिप INS विराट को लेकर छुट्टियां मनाने गए थे.

जब सवाल का जवाब नहीं दे पाईं तो लड़के को मारा थप्पड़… गांधीवाद का नाम लेने वालों के असल चेहरे देख रही जनता

पीएम मोदी ने कहा कि आज की पीढ़ी को कुछ सच्चाइयों से परिचित होना जरूरी है. कांग्रेस के नामदार मुझे गाली देने में कोई कमी नहीं रखते हैं. कांग्रेस के नामदार कह रहे हैं कि सेना किसी जागीर नहीं है. देश की रक्षा करने वाली सेना को अपनी जागीर कौन समझता है, यह मैं बताऊंगा. क्या आपने सुना है कि कोई अपने परिवार के साथ युद्धपोत से छुट्टियां मनाने जाए. यह हमारे ही देश में हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार परिवार ने INS विराट का अपनी टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया था. उसका अपमान किया था.

सिंहलियों पर हमले का रक्तरंजित बदला.. श्रीलंका में कई मुसलमान दुकानों को लगाई गई आग

पीएम मोदी ने कहा कि यह बात तब की है, राजीव गांधी भारत के पीएम थे और 10 दिन की छुट्टियां मनाने निकले थे. पीएम मोदी ने कहा कि INS विराट उस समय समुद्र की रखवाली के लिए तैनात था. उनके पूरे कुनबे को लेकर आईएनएस विराट खास द्वीप पर रुका और 10 दिन तक रुका रहा. राजीव गांधी के साथ छुट्टी मनाने वालों में उनके ससुराल वाले भी थे. क्या विदेशी लोगों को वॉरशिप पर ले जाकर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं किया था?

अफगानिस्तानी मुस्लिमों की मदद करने गये अमेरिकी NGO के आफिस पर ही इस्लामिक आतंकी हमला. कई मरे

बेहद आक्रामक नजर आ रहे पीएम मोदी ने आगे कहा कि नामदार परिवार की इस छुट्टी का किस्सा इतने पर खत्म नहीं होता, जिस द्वीप पर गांधी परिवार छुट्टी मनाने गया था, वहां रख-रखाव का काम भी नौसेना ने ही किया था. जब एक परिवार ही सर्वोच्च हो जाता है तो देश की सुरक्षा दांव पर लग जाती है. पीएम मोदी ने कहा कि इन्हें अपने पूर्वजों के नाम पर वोट तो चाहिए, लेकिन जब उन्हीं के कारनामे खंगाले जाते हैं तो इन्हें मिर्च लग जाती है. अगर आप किसी के नाम पर वोट मांग रहे हैं, तो उनके कारनामों का हिसाब भी देना होगा.

रोड शो था दिग्विजय का, भीड़ थी साधुओं की… लेकिन नारा लगा किसी और का

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आजकल अचानक न्याय की बात करने लगी है. कांग्रेस को बताना पड़ेगा कि 1984 के सिख दंगों का हिसाब कौन देगा? कांग्रेस को बताना पड़ेगा कि सिख दंगों से जुड़े लोगों को सीएम बनाना कौन सा न्याय है? कांग्रेस ने जो देश के साथ अन्याय किया, हम उसे कम करने की कोशिश कर रहे हैं. तीन दशक बाद 1984 के दंगों के आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचे हैं. हमने बीते पांच वर्ष में सत्ता के दलालों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इन्होंने जनपथ को दलालों का पथ बना दिया था.

राजनीति में थप्पड़ की नई परंपरा.. जानिये वो कौन था जिसने केजरीवाल को जड़ा था करारा थप्पड़

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार 2009 और 2014 में आईपीएल और चुनाव तक एक साथ नहीं करा पाई थी. आज लोग लोकतंत्र का पर्व मना रहे हैं तो साथ ही लोग अपने शहरों में ही आईपीएल का भी मजा लिया. इस बीच चैत्र नवरात्र भी हुए, हनुमान जयंती भी हुई, ईस्टर का पर्व भी मनाया और अब रमजान भी मनाया जा रहा है. पहले जो नामुमकिन लगता था, अब वह मुमकिन नजर आ रहा था क्योंकि 2014 देश ने एक मजबूत सरकार चुनी थी. इसके साथ ही पीएम मोदी ने दिल्ली की जनता से सातों सीटों पर बीजेपी को जिताने की अपील की.

इटली की मीडिया का दावा.. बालाकोट में भारत के विमानों के हमले से घायल 45 आतंकी अभी भी हैं पाकिस्तानी अस्पतालों में

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...