एयरफ़ोर्स के कर्मचारी ने मरने से पहले सुसाइड नोट में लिखा वो नाम, जिसके साथ तनकर खड़ी हुई है पूरी कांग्रेस


इंडियन एयरफ़ोर्स.. वो इंडियन एयरफ़ोर्स जो आतंकी मुल्क पाकिस्तान के लिए खौफ का दूसरा नाम है. वो एयरफ़ोर्स जिसने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में भयंकर तबाही मचाते हुए एयरस्ट्राइक की थी तथा सैकड़ों इस्लामिक आतंकियों को मार गिराया था. वो एयरफ़ोर्स जिसके विंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान के F-16 फाइटर जेट को मार गिराया था. अब उसी एयरफ़ोर्स के पूर्व कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है तथा इसका जिम्मेदार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम को बताया है.

मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है. IAF के कर्मचारी ने आत्महत्या की वजह देश में मंदी और भ्रष्टाचार को बताया है. उन्होने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को इन हालात का जिम्मेदार ठहराया है. मामले की सुचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के परिजनों को सुचित कर दिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतक का नाम बिजन दास उम्र 55 साल है और उनके पास होटल के कमरे से चार पन्ने का एक सुसाइड नोट भी मिला है.

सुसाइड नोट में मृतक बिजन दास ने देश में मंदी के लिए पी चिदंबरम के भ्रष्टाचार को जिम्मेदार बताया है तथा कहा है कि उनकी नीतियां अभी तक देश के लिए परेशानी का सबब बनी हुई हैं तथा देश में मंडी बढ़ रही है. साथ ही अपने गायक बेटे के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है. उतना ही नहीं उन्होने जिला प्रशासन से आग्रह किया कि उनके शव को प्रयागराज में ही दफन कर दिया जाए. बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...