जिसका जवाब पसंद नहीं आता उसको ट्विटर पर ब्लॉक कर देती हैं महबूबा.. पहले कपिल मिश्रा और अब एक और


जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री तथा पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती बातें तो लोकतंत्र की करती हैं, वैचारिक स्वतंत्रता की करती हैं, बोलने की आजादी का पक्ष मजबूती रखती हैं.. इतनी मजबूती से कि कश्मीर को हिंदुस्तान से अलग करने की धमकी भी देती हैं. लेकिन जब कोई महबूबा को उन्हीं के अंदाज में जवाब देता है, तो वह बौखला उठती हैं तथा उसको ट्विटर पर बब्लॉक कर देती हैं. पहले उन्होंने दिल्ली के करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा को ब्लॉक किया तो उसके बाद पूर्व क्रिकेटर तथा बीजेपी नेता गौतम गंभीर को ब्लाक कर दिया.

क्या अम्बेडकर चाहते थे दलितों और मुसलमानों में एकता ? योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा खुलासा

ज्ञात हो कि कि सोमवार को बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र घोषित किया, बीजेपी ने अपने इस संकल्प पत्र में जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाने का वादा किया है, भाजपा के इस संकल्प पत्र के बाद महबूबा मुफ़्ती बौखला गयी और उन्होंने धमकी दे डाली. महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि बीजेपी हर कदम पर नाकाम रही है. वह ऐसे मुद्दे ढूंढ रही है, जो वोट बटोरने के लिए हैं. उन्होने कहा कि अगर 370 को हटाया जाता है तो फिर हिंदुस्तान का जम्मू कश्मीर पर नाजायज कब्जा होगा. उन्होंने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में बारूद है आप चिंगारी फेंकोगे तो न जम्मू कश्मीर रहेगा और न हिंदुस्तान रहेगा.

महबूबा मुफ्ती! ये भारत है, आपके जैसा धब्बा नहीं जो गायब हो जाएगा- गौतम गंभीर .. फिर भड़क उठी महबूबा और…

महबूबा की इस गीदड़ भभकी का राष्ट्रवादी नेता कपिल मिश्रा ने करारा जवाब दिया. कपिल मिश्रा ने शायराना अंदाज में महबूबा को जवाब देते हुए कहा कि हिंदुस्तान की दास्ताँ तुम क्या मिटाओगे. मुल्क की दास्ताँ में ग़द्दार माने जाओगे, कश्मीर अब नहीं मुफ़्तियों अब्दुल्लाओं का 370 हटते ही सब खुद समझ जाओगे, कपिल मिश्रा के इस जवाब के बाद महबूबा बिलबिला गयी और जवाब नहीं दे पायी तो ट्विटर पर ब्लाक करके भाग गयी.

CBI ने बताई लालू की वो चाल जो उन्होंने इस चुनाव में सोच रखी है

इसके अलावा राष्ट्रवादी विचारों के लिए पहिचाने जाने वाले पूर्व क्रिकेटर तथा बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने भी महबूबा पर पलटवार किया तो महबूबा भड़क उठी तथा गंभीर के क्रिकेट करियर पर सवाल करते हुए उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया. महबूबा की धमकी ” न जम्मू कश्मीर रहेगा और न हिंदुस्तान रहेगा” पर पलटवार करते हुए  गंभीर ने  ट्वीट किया, ‘यह भारत है, आपकी तरह कोई दाग नहीं, जो गायब हो जाएगा.’ इसके बाद महबूबा ने गंभीर के क्रिकेट करियर पर टिप्पणी की तथा ब्लॉक कर दिया.

राहुल गांधी के करीबी और सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वाले कांग्रेसी ने अब भारतीयों को कहा “बंदर”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

 

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...