आप पार्टी नेता विश्वास ने उड़ाया योगी का उपहास , मोदी पर भी कसे तंज .

पंजाब में हारी और गोवा में पूरी तरह साफ़ हो जाने वाली आम आदमी पार्टी अपने उग्र तेवरों में अभी भी पूरी तरह से सबसे आगे चल रही है .. 

उपहास उड़ाना, परिहास करना आदि के अपने पारम्परिक कार्यों को आगे बढ़ाते हुए इंदौर के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए कुमार विश्वास ने अपने उपहास की शुरुआत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शुरू कर के उसकी परिधि में शिवराज सिंह चौहान व् प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी तक को ले आये…

कुमार विश्वास ने श्री योगी आदित्यनाथ जी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उत्तर प्रदेश कि जनता चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ का मुख्यमंत्री बनना जान जाती तो परिणाम कुछ और ही होते . निश्चित रूप से उनका इशारा नकारात्मक परिणामो कि तरफ था. इसी क्रम में कुमार विश्वाश ने व्यंग करते हुए आगे कहा कि अब उत्तर प्रदेश कि जनता देखेगी कि विकास कैसे होता है ..

योगी आदित्यनाथ जी का मजाक उड़ाने के बाद भी कुमार विश्वास यहीं नहीं रुके .. उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि मालवा क्षेत्र के विकास की चिंता के बजाय मध्य प्रदेश सरकार को चिंता सुबह के नाश्ते की है  … इसी क्रम में कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के स्वच्छता अभियान पर भी व्यंग किया और बोला कि इसमें कोई विदेशी शक्ति शामिल नहीं ये मोदी की उपलब्धि है  .. 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW