RJD का सूपड़ा साफ़ होने के बाद लालू यादव को लगा सदमा.. छोड़ दिया है खाना, इलाज में लगे हैं डॉक्टर

जो हश्र 2014 के लोकसभा चुनाव में मायावती की बहुजन समाज पार्टी का हुआ था, ठीक वही हश्र 2019 के लोकसभा चुनाव में लालू यादव की राष्ट्रीय जनता दल(RJD) का हुआ है. मोदी नाम की सुनामी बिहार में ऐसी चली कि इसमें संयुक्त विपक्ष पूरी तरह से तबाह हो गया. केंद्र की सत्ता में आने के सपने संजोये बैठे लालू के लाल तेजस्वी यादव की तमाम कोशिशों को बिहार की जनता ने इस तरह से खारिज किया कि उनकी पार्टी RJD का खाता तक नहीं खुला.

भाजपा 2024 में 350 सीटें जीतने का लक्ष्य रखेगी और जीत जाएगी- दिग्विजय सिंह

RJD के गठन के बाद ये पहला मौक़ा था जब पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली. RJD के शून्य पर सिमटने के बाद चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे लालू यादव को ऐसा सदमा लगा कि उन्होंने खाना छोड़ दिया है. बता दें कि लालू यादव बीमार हैं तथा रांची के रिम्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि 23 मई को लोकसभा चुनावों की मतगणना में RJD को एक भी सीट न मिलने के बाद लालू यादव सदमे में चले गये हैं तथा खाना तक नहीं खा रहे हैं.

सहयोगी सुरेन्द्र हत्याकांड पर ली गई एक शपथ.. “मैं स्मृति ईरानी , शपथ लेती हूँ कि ……… “

लालू यादव के खाना छोड़ने के बाद जहाँ उनके घरवाले परेशान हैं तो वहीं अस्पताल के डॉक्टर्स की भी परेशानी बढ़ गई है.  रिम्स के डॉक्टरों ने बताया कि पिछले तीन दिनों से लालू न तो सो पा रहे हैं और न ही दोपहर का खाना खा रहे हैं. रिम्स में लालू यादव का इलाज कर रहे प्रोफेसर डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि वह सुबह में नाश्ता भी बिना मन के ही कर रहे, लेकिन दोपहर का खाना तो बिल्कुल ही छोड़ दिया है.जिसकी वजह से उन्हें इंसुलिन देने में परेशानी हो रही है.

केंद्र और राज्य की सत्ता को चुनौती दे कर अमेठी भाजपा नेता सुरेन्द्र के दुस्साहसिक हत्याकाण्ड में नाम आया वसीम और नसीम का

डॉक्टर्स ने बताया कि उन्होंने शनिवार को लालू प्रसाद को काफी समझाया और उनसे कहा है कि उनकी सेहत ठीक नहीं है. ऐसे में समय से खाना और दवा काफी जरूरी है. यदि समय से खाना नहीं खाएंगे तो समय से दवा नहीं दी जा सकेगी, जिसका सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. डॉ प्रसाद ने बताया कि शनिवार को उनका ब्लड प्रेशर व शुगर भी ठीक ही था. लेकिन ऐसी स्थिति बनी रही तो कुछ कहा नहीं जा सकता है. बता दें कि चुनाव परिणाम के दिन लालू प्रसाद सुबह आठ बजे से ही टीवी खोलकर देख रहे थे. लेकिन जैसे जैसे चुनाव परिणाम आने लगा उनकी उदासी बढ़ती चली गई. दोपहर एक बजे तो वह टीवी बंद कर चुपचाप सो गए तथा फिर खाना छोड़ दिया.

कुछ बड़े नेता गांधी की फोटो ट्विटर पर लगा के कर रहे थे नाथूराम गोडसे की निंदा, इधर अमेठी में रची जा रही थी हत्या की साजिश

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post