Breaking News:

सफल रहे अपने गंदे इरादों में पत्थरबाज. बचा ले गए आतंकी अबू दुजाना को

श्रीनगर : सेना और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ का फायदा उठाकर लश्कर ए तैयबा का कमांडर फरार हो गया है। अबू दुजाना चालाकी दिखाते हुए वहां से भाग निकला। बता दें कि ये मुठभेड़ सेना और लश्कर के आतंकियों के बीच मंगलवार रात पुलवामा में हुई थी।

इस बीच सेना ने तीन आतंकियों को धर-दबोचा, लेकिन अबू सेना को चकमा देने में कामयाब रहा। चौंका देने वाली बात है कि वो एक नहीं दो नहीं, पांचवी बार सेना को चकमा देकर भाग निकला है। बताया जा रहा है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के हकरिपोरा गांव में सुरक्षाबलों को 2-3 आतंकी होने की खबर मिली थी, जिसमें अबू दुजाना शामिल था।

सुरक्षाबल मंगलवार को लश्कर कमांडर अबू दुजाना को घेरने में सफल रहा सबी ने उसे घेर लिया। लेकिन सुरक्षाबलों की कड़ी मशक्कत के बाद भी रात के अंधेरे व पत्थरबाजों की मदद से वह घेरे को तोड़कर भाग निकला। उसके साथ 2 अन्य लश्कर आतंकी भाग निकले। सूत्रों के अनुसार, लश्कर का मोस्ट वांटेड कमांडर अबू दूजाना गाड़ी में सवार था।

भागते समय उसका मोबाइल गाड़ी में ही रह गया। फिलहाल, पुलिस ने गाड़ी सीज कर जांच शुरू कर दी है। आस-पास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि इलाके में आतंकियों की गतिविधियां देखने को मिल सकती है। इसके आधार पर सेना और पुलिस के एसओजी द्वारा नाका लगाया गया था। 

Share This Post