Breaking News:

पीएम मोदी की जिस कविता को सुन उठ खड़ी हुई थी देश की जनता, उस कविता को आवाज दी स्वर सम्राज्ञी लता मंगेशकर ने.. सामने आया वीडियो

2014 लोकसभा चुनावों का प्रचार अपने चरम पर था. बीजेपी की तरफ से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जा चुका था तथा देशभर मोदी नाम की सुनामी चल रही थी. पूरा देश मोदी के रंग में रंगा हुआ था. तभी के रैली के दौरान मोदी जी ने एक कविता सुनाई. इस कविता के माध्यम से मोदी जी ने अपने इरादों को जनता के सामने रखने का प्रयास किया था. मोदी जी की इस कविता से बच्चे, बुजुर्ग, युवा, महिलायें जुड़ते चले गये तथा उनकी लोकप्रियता में अथाह वृद्धि हुई. अब मोदी जी प्रधानमन्त्री बन चुके हैं तथा उनकी उस कविता को अब आवाज दी है संगीत एवं स्वर-माधुर्य की साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने.

पीवी सिंधु- किदांबी श्रीकांत इंडिया ओपन में जीत से दो कदम दूर.. पी कश्यप भी सेमीफाइनल में लेकिन प्रणय को मिली हार

हम बात कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने भाषण में कही गई एक कविता “सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने  दूंगा”
जो पहले ही बहुत चर्चित और लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थी. इस प्रेरणादायी कविता की सुंदरता अब और भी निखर गई है जब हाल ही में सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने इस कविता को अपनी आवाज में गीत के रूप में रिकॉर्ड किया है. ये कविता जो पहले ही बहुत प्रभावशाली थी, इसमें लता जी की आवाज ने सोने पर सुहागा सा काम कर दिया है.

एक ऐसा विधायक जिसने मुख्यमंत्री को भेज दिया इस्तीफ़ा.. वो अपनी ही सरकार में परेशान है माफियाओं से.. आखिर कौन है वो और कौन सी है सरकार ?

इस गीत की रिकॉर्डिंग की शुरूआत में लता मंगेशकर कहती हैं, नमस्कार! कुछ दिनों पहले मैं भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र भाई मोदी का भाषण सुन रही थी. उन्होंने एक कविता की कुछ पंक्तियां कही थीं, जो मुझे हर भारतीय की मन की बात लगी. वो पंक्तियां मेरे मन को भी छू गई. उसे मैंने गीत के रूप में रिकॉर्ड किया है और आज उसे हमारे देश के वीर जवानों को और देश की जनता को समर्पित करती हूं. लता जी की आवाज में यह गीत अब लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है और वहीं, पीएम मोदी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लता मंगेशकर के गीत के वीडियों को साझा करते हुए लिखा है- हृदय की गहराइयों से इस गीत के रूप में निकला आपका स्नेह और आशीर्वाद मेरे लिए प्रेरणास्रोत है. बता दें कि पाकिस्तान के बालाकोट में इंडियन एयरफोर्स की एयर स्ट्राइक के बाद एक रैली में भी पीएम मोदी ने इस कविता को सुनाया था.

मोदीजी के अलावा किसी और का सत्ता में आना देश के लिये खतरनाक… ये बयान है बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा का

 

 

Share This Post