Breaking News:

एक महिला आई सामने जिसने हार्दिक पर लगाया यौन शोषण का संगीन आरोप….

गुजरात चुनाव के गरमा गर्मी में एक खबर सामने आयी कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने एक महिला के साथ यौन शोषण किया था। इस विषय कि तथ्य रूप से जांच के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) अध्यक्ष रेखा शर्मा उस महिला से मिलेगी जिसका पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कथित रूप से यौन शोषण किया था।

बता दें कि राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष रेखा शर्मा की टीम उस पीड़िता महिला से आज रात को सूरत रवाना होगी जिसका हार्दिक पटेल ने यौन शोषण किया था। यौन शोषण मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग को शिकायत मिली थी और पीड़िता अपनी स्वेच्छा से आयोग के सदस्यों से मिलाना चाहती है।

आयोग ने इस मामले में कहा कि ‘इस शिकायत में उस लड़की के बारे में निजी सूचनाएं हैं जो आयोग से गोपनीय तरीके से बात करना चाहती है क्योंकि उसे सामने आते हुए डर लग रहा है। आयोग की टीम उस लड़की से बात करेगी और मामले की गहन छानबीन करेगी, तत्पश्चात रेखा शर्मा मीडिया से बात करेंगी।”

गौरतलब है कि आयोग ने पहले भी इस विषय में कहा था कि वह सोशल मीडिया पर आये हार्दिक पटेल के सेक्स वीडियो के बारे में दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी की शिकायत की भी पड़ताल कर रहा है।

गुजरात चुनाव में कांग्रेस से हाथ मिलाने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपने बचाव में कहा कि वीडियो से छेड़ छाड़ की गयी है और भाजपा सरकार पर आरोप लगया कि ये भाजपा सरकार की गंदी राजनीती है। इस समबन्ध में गुलाटी ने 22 नवंबर को आयोग से शिकायत की थी और इस मामले की जांच करने तथा पुलिस को दोषी व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी। वैसे आयोग के प्रवक्ता ने आज कहा कि वर्तमान शिकायत वकील द्वारा की गयी शिकायत से भिन्न है। बता दें कि इस पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को कोर्ट से चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं है और ये अपने पार्टी का चुनाव प्रचार गुजरात चुनाव में कर रहा है। हार्दिक पटेल आज कल अपने कथित बयानों और हरकतों से सुर्खियों में है। इससे गुजरात चुनाव में गुजरात के जनता को उनके चरित्रों को जानने का मौका मिलेगा।  

Share This Post