जो वोटों के लिए खुद को भी गोली मरवा सकता है उसके लिए देश और धर्म क्या ? एक खुलासा जिस से हैरान है पुलिस भी


कुर्सी के लालच में जनता की सहानुभूति पाने के लिए नेता नीचले स्तर पर गिरकर कुछ भी करने को तैयार हैं. कोई ओम नमः शिवाय कहकर काजियों के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर खुद पर भड़काने की कोशिश कर रहा हैं तो कोई किराये के गुंडो से खुद पर हमला करवा रहा हैं. ये उस पार्टी के नेता की करतूत है जिसके अनुसार आज़ादी आदि से अब तक सदा सत्य बोलो का सिद्धांत अपनाया गया और अहिंसा भी उनकी ही देन है . 

कांग्रेस के नेता एम. विक्रम गौड़ ने अपने घर में हमला करवाया और खुद पर गोली चलवाई. यह सब कांग्रेस नेता विक्रम ने 2019 के चुनाव के लिए जनता की सहानुभूति पाने के लिए और व्यापारियों का कर्ज़ा न लौटाने के लिए किया. इस हमले के लिए विक्रम ने गुंडों को 50 लाख की बड़ी रकम दी थी. पुलिस ने कांग्रेस नेता को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गिरफ्तार कर लिया हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस नेता एम विक्रम गौड़ आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता एम मुकेश गौड़ का बेटा हैं.
आये दिन कांग्रेस नेताओं के बयान मोदी सरकार के खिलाफ आते रहते हैं. कभी मपडी सरकार द्वारा बनाये गए नए नियमों का हैं तो कभी कट्टरपन के आरोप लगाती हैं, लेकिन अब कांग्रेसी जनता का साथ पाने के लिए नए स्ट्रेटेजी बना रही हैं और वो हैं खुद पर हमला करवा कर खुद को पीड़ित दिखाकर जनता की सहानुभूति पाना लेकिन कांग्रेस को यह समझना होगा की जनता को ऐसी हरकतों से बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता।

Image Title

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share