Breaking News:

आप नेता आसिफ को गोली मारी थी वसीम ने. जब की वो आरोप लगाना चाहते थे किसी और पर….


दिल्ली में अपराधी अपराध खुलेआम कर रहे है। आये दिन कहीं न कहीं खुलेआम गोलीबारी करते है तो कहीं मर्डर। नया मामला दिल्ली में ओखला (जामिया नगर) का है जहां पुलिस के हत्थे एक अपराधी चढ़ा है। आरोपी बदमाश का नाम वसीम उर्फ़ जमील उर्फ़ भूरा है। सूत्रों का कहना है कि ये वही अपराधी है जो पिछले माह जून में पूर्व विधायक पर गोलीबारी का आरोपी था। वसीम ने ही अपने साथियों के साथ पूर्व विधायक पर गोलियां चलाई थी।
 
गौरतबल है कि बीते जून माह में आरोपी ने पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान पर अपने साथियों के साथ गोलियां चलाई थीं। इस हमले में आसिफ बाल-बाल बच गए थे। इस घटना के बाद से ही पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश कर रही थी, जो अब पुलिस के शिकंजे में फंस गया है। अब पुलिस उससे अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ कर रही है। पूरा मामला प्रॉपटी विवाद का था जिसमें एक महिला और उसके सौतेले बेटे के बीच जमीन का विवाद चल रहा था। 
पूर्व विधायक आसिफ खान उस महिला के पक्ष में बात करने गए थे। महिला के सौतेले बेटे ने वसीम और उसके साथियों को बुलाया था। उसी दौरान मामला बिगड़ने लगा और दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से में आकर बदमाशों ने पूर्व विधायक पर फायरिंग कर दी थी, जिसमें पूर्व विधायक बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। बता दें कि आसिफ मोहम्मद खान कांग्रेस से विधायक भी रह चुके हैं।

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share