Breaking News:

हिन्दुओं के धैर्य की परिक्षा लेने वालों को केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की खुली चेतावनी

हिन्दू इस दुनिया की सबसे अधिक सहिष्णु कौम है. हम वसुधैव कुटुंबकम की बात करने वाले लोग है. हम कभी हिंसा की बात नहीं करते हैं लेकिन जब बात धर्मयुद्ध की आती है, जब बात राष्ट्र की सुरक्षा की आती है तब हम चुप नहीं बैठ सकते है. इसलिए में कहना चाहता हूँ कि कोई भी हिन्दुओं के धैर्य की परिक्षा न ले क्योंकि अगर हिन्दुओं का धैर्य टूट गया तो फिर हिन्दुओं को रोकना मुश्किल हो जाएगा. ये बात भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता तथा केन्द्रीय मंत्री श्री गिरिराज सिंह ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर कही.

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर ही बनेगा. श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए गिरिराज सिंह ने मुस्लिमों से भी सहयोग की अपील की कि  कि वे अयोध्या में राम मंदिर बनवाने में मदद करें. गिरिराज सिंह ने कहा कि  कि मुस्लिम भगवान राम के वंशज है इसलिए उनहें भी श्रीराम मंदिर बनवाने में मदद करनी चाहिए.  गिरिराज सिंह ने अपने बयान में कहा है कि मुस्लमानों को राम मंदिर बनवाने में मदद करनी चाहिए क्योंकि वे भी भगवान राम के वंशज हैं, मुगल बादशाह बाबर के नहीं.  उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदुओं का सब्र का बांध टूट गया तो वे काशी, मथुरा और अयोध्‍या पर कब्‍जा कर लेंगे.

बता दें कि इससे पहले गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह भगवान शिव की पूजा करने वाले और ‘हर हर महादेव’ कहने वाले कार्यकर्ताओं को निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि सोमवार को इलाहाबाद में जब उनको (राहुल गांधी) कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘शिव भक्त राहुल’ कहकर नारे लगाए और ‘शिव भक्त राहुल गांधी जिंदाबाद’ कहा तो राहुल गुस्सा हो गए और वापस हेलिकॉप्टर में बैठकर वहां से चले गए. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही चुनावों मे जाति के नाम पर चुनाव लड़ा है लेकिन वो कामयाब नहीं हुए.

Share This Post