Breaking News:

मदरसे के इस मौलवी ने इस मासूम के साथ जो कुछ किया, उसको सुनकर मन भर उठेगा घृणा और क्रोध से

एक बार फिर तबाह की गई है एक नाबालिग की जिन्दगी मदरसे के मौलवी यूसुफ़ द्वारा जी लोगों को दीन की, ईमान की शिक्षा देता था. कहने को तो साजिद एक मौलवी था, जिसका सभी लोग बहुत सम्मान करते थे. लेकिन मौलवी यूसुफ़ का वास्तविक चरित्र क्या था, मौलवी की वास्तविक हकीकत क्या थी, ये कोई नहीं जानता था. उस मौलवी की वास्तविकता का पता लोगों को तब चला जब उसने एक नाबालिग की जिन्दगी को तबाह कर दिया.

मामला  राजस्थान में अलवर जिले के कठुमर पुलिस थाना क्षेत्र का  है जहाँ के एक मदरसे का मौलवी एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर हैदराबाद ले गया. वहां एक मस्जिद के मुसाफिरखाने में उसके साथ दुष्कर्म किया. रविवार को मौलवी पीड़िता को अलवर जिले के खुड़ियाना गांव में छोड़कर फरार हो गया. सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे बरामद कर लिया, तब जाकर घटना उजागर हुई. बताया गया है कि मौलवी यूसुफ नाबालिग को करीब एक सप्ताह पहले बहला-फुसला कर अपने साथ हैदराबाद ले गया था. नाबालिग के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज भी कराया, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

वहीं पुलिस का कहना है कि लगातार दबिश के चलते आरोपित नाबालिग को छोड़कर गया है.  पुलिस थाना अधिकारी राजेश कुमार ने बताया नाबालिग के पिता ने सात सितंबर को मामला दर्ज कराया था कि उसकी 17 वर्षीय बेटी को मौलवी यूसुफ बहलाकर ले गया. वह गांव में मदरसे में रहता था. पीड़िता ने बताया कि मौलवी उसे शादी का झांसा देकर हैदराबाद ले गया. वहां एक मस्जिद के मुसाफिर खाने में जाकर ठहरा और कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW