Breaking News:

खेल को खेल की भावना से नहीं बल्कि मजहबी सोच से देखा गया… मोहम्मद शमी ने शिवलिंग की फोटो क्या डाली उन पर टूट पड़े कट्टरपंथी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को धार्मिक कट्टरपंथियों ने एक बार फिर निशाने पर लिया है। दरअसल शमी ने सोशल मीडिया पर शिवलिंग की फोटो अपलोड की और वहां फूलों से हैप्पी न्यू ईयर 2018 लिखा। इस पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए धार्मिक कट्टरपंथियों ने उन्हें बर्बाद होने की चेतावनी दे डाली। हालाँकि हिन्दू धर्म के प्रति शमी की आस्था का राज क्या है इस पर संदेह करना लाजमी है।

वहीँ कुछ लोगों के शमी की इस पोस्ट पर कहा है कि शमी एक धर्मनिरपेक्ष देश में रहते है और वे सभी धर्मो का सम्मान करना जानते है।

इससे पहले शमी ने अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्बीर पोस्ट की थी तब भी धार्मिक कट्टरवादियों ने उन्हें खरी खोटी सुनाई। तब शमी ने कट्टरवादियों को करारा जवाब दे कर उनकी बोलती बंद कर दी थी। एक यूजर ने लिखा सुधर जा वर्ना बर्बाद हो जाएगा, अल्लाह तुझे बर्बाद कर देगा इस देश में लाखो शिवलिंग और शिव मंदिर है तब भी इस देश में करोड़ो मुस्लिम है जो आज तक बर्बाद नहीं हुए।

कट्टरों की मानसिकता न जाने क्या है, एक तरफ तो कहते है उनको कट्टरता से कोई मतलब नहीं, वही वो कट्टरता फ़ैलाने से बाज भी नहीं आते. देश इस तरह के व्यवहार वाले लोगों से परेशान आ गया है. ये असामाजिक तत्व भूल जाते है कि इनकी मजहबी नफ़रत की आग में झुलसते है आम लोग. 

Share This Post