दुनिया के हर कोने में रहने वाले हिन्दुओं के लिए अमृत के समान है संघ प्रमुख जी का ये बयान.. पाकिस्तान व बांग्लादेश में अत्याचार झेल रहे हिन्दुओं में खुशी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन जी भागवत ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुन हिन्दू शरणार्थियों के चेहरे चमक उठे हैं. जो हिन्दू पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान या अन्य कहीं से प्रताड़ित होकर भारत आये हैं, संघ प्रमुख मोहन भागवत जी का बयान उनके लिए संजीवनी बनकर आया है. संघ प्रमुख मोहन भागवत ने साफ़ कर दिया है NRC के बाद भी भारत में शरण लेने वाले एक भी हिन्दू को देश छोडकर नहीं जाना पड़ेगा.

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रविवार को संघ और भाजपा समेत उससे जुड़े संगठनों की बंद दरवाजे के पीछे हुई समन्वय बैठक के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने रविवार को असम में एनआरसी से लोगों के बाहर होने को लेकर लोगों की चिंताओं को दूर करने के प्रयास के तहत कहा कि एक भी हिंदू को देश छोड़कर नहीं जाना पड़ेगा.  उन्होंने कहा कि दूसरे राष्ट्रों में प्रताड़ना और कष्ट सहने के बाद भारत आए हिंदू यहीं रहेंगे.

मोहन भागवत ने कहा कि दूसरे देशों से प्रताड़ित होकर भारत में शरण लेने वाले हिन्दुओं को देश से किसी भी हालातों में बाहर नहीं किया जाएगा बल्कि वे यहीं रहेंगे. मोहन भागवत जी ने कहा कि NRC के बाद हिन्दू शरणार्थियों को डरने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि उन्हें हिंदुस्तान से बाहर नहीं जाना होगा बल्कि वे हिंदुस्तान के नागरिक बनकर गर्व से यहीं रहेंगे.

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share