भारत का सबसे मोस्ट वांटेड आतंकी ज़ाकिर मूसा ढेर हुआ.. खुशी से उछल पड़ा राष्ट्र

आज जब एकतरफ देश लोकसभा चुनाव 2019 के सियासी महासंग्राम में भारतीय जनता पार्टी की भगवामयी महाविजय का उत्सवा मना रहा है, ठीक उसी समय हिन्द की जांबाज सेना ने देश को एक खुशी प्रदान की है. खबर के मुताबिक, भारतीय सेना ने दुर्दांत इस्लामिक आतंकी जाकिर मूसा को मार गिराया है. वो जाकिर मूसा जो ग़ज़वात-उल-हिन्द नामक आतंकी संगठन चला रहा था तथा हिंदुस्तान को “गज़वा-ऐ-हिन्द” बनाना चाहता था. लेकिन इससे पहले वह अपने नापाक मंसूबों को अंजाम तक पहुंचाने की सोच भी पाता, हिन्द की जांबाज सेना ने उसका काम तमाम कर दिया.

बता दें कि जाकिर हिजबुल मुजाहिदीन का पूर्व कमांडर था और वर्तमान में यह खुद का आतंकी समूह चला रहा था. यह जम्मू कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और सीआरपीएफ का जॉइंट ऑपरेशन था. जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि बातीपोरा इलाके के जंगलों में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था. आधिकारिक जानकारी के अनुसार सर्च ऑपरेशन के दौरान जैसे ही आतंकियों ने सुरक्षा बलों को देखा उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं. जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने जाकिर मूसा सहित तीन आतंकियों को ढेर कर दिया.
सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, इसके बाद सुरक्षा के मद्देनजर अवंतीपोरा जिले की मोबाइल सेवाओं को बंद कर दिया गया है. सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों में भी सर्च ऑपरेशन जारी रखा हुआ है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार पुलिस ने जब मूसा को ललकारा तो उसने सरेंडर करने का संकेत दिया और बाहर निकल आया. इस दौरान अचानक ही मूसा ने सुरक्षाबलों पर फायर कर दिया. जिससे बचते हुए जवाबी कार्रवाई की गई जिसमें मूसा ढेर हो गया.
Share This Post