Breaking News:

4 घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार, कोर्ट में होंगे पेश

पटना : बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पु यादव को पुराने मामले में जारी वारंट के तहत गांधी मैदान थाने से देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दें कि बिहार में बिजली की दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ और बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर पप्पू यादव प्रदर्शन कर रहे थे।

इस दौरान सोमवार को सांसद पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। इसमें कई लोग घायल हो गए। उस समय विधानसभा का सत्र चल रहा था। इस हंगामे के बाद सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार करने का फैसला किया गया।

पुलिस ने पप्पू समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लेकिन इस दौरान पप्पू यादव फरार हो गए थे। घटना के फौरन बाद पुलिस ने पप्पू यादव समेत उनके समर्थकों पर एफआईआर दर्ज किया। गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी भी की गई थी। वहीं, अब पप्पू यादव की गिरफ्तारी होने से पहले हाई ड्रामा देखने को भी मिला।

पप्पू यादव के गिरफ्तार करने के लिए उनके आवास को करीब 500 पुलिसवालों ने घेर लिया था। इतनी बड़ी संख्या में पुलिस बल होने के बावजूद उन्हें गिरफ्तार करने में करीब चार घंटे लग गए। गिरफ़्तारी के बाद पप्पू यादव ने सफ़ाई देते हुए कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है, एकाएक गिरफ़्तारी की बात कही गई। बिहार की जनता और न्यायालय पर मुझे पूरा विश्वास है।

इधर, जाप के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता विधानसभा घेराव के दौरान पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्ण तरीके से लाठीचार्ज के खिलाफ काली पट्टी बांधकर ‘काला दिवस’ मना रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस क्रम में पार्टी के कार्यकर्ता जिला मुख्यालयों में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कई जगहों पर मानव श्रृंखला बनाकर लाठीचार्ज का विरोध किया जा रहा है।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW