Breaking News:

मुलायम ने खोला राज. किसने किया उन्हें बर्बाद?

नई दिल्ली : दिल्ली में एक तरफ आम आदमी पार्टी में घामासान मचा हुआ है, तो दुसरी और समाजवादी पार्टी और आप मे एमसीडी चुनावो में हार के बाद कलह शुरु हुई है। लेकिन समाजवादी पार्टी, विधानसभा चुनावों से पहले ही दोनो के विभाजन होने की कगार पर खड़ी है और यह भी कह सकते है कि विभाजन हो चुका है।

क्योकि दो दिन पहले शिवपाल सिंह यादव ने एक नए मोर्चे के गठन का एलान किया है। इसी के चलते मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर अखिलेश यादव को निशाना बनाते हुए कहा है कि जिस कांग्रेस ने हमारी जिन्दगी बर्बाद कर दी, अखिलेश ने उसी कांग्रेस के साथ गठबंधन कर लिया, अखिलेश ने यह सही नही किया। बता दें कि मुलायम सिंह ने गुनइया गाँव मे पहले प्रधान नरेश का प्रतिमा का अनावरण करने की बात कही।

मुलायम ने पत्रकारों के साथ बात करते हुए कहा है कि कांग्रेस ने हमारी जिन्दगी बर्बाद करने में कोई कसर नही छो़डी है,ओर हम पर इतने केस लगा दिये है। लेकिन अखिलेश ने फिर भी कांग्रेस के साथ साझेदारी की और मै इतना ही कहूँगा कि इंसान अपने बाप का नही हो सका वो इंसान किसी ओर का कैसे हो सकता है। लेकिन शिवपाल का हराने मे कोई भी कसर नही छोडी गई, हराने का लिए पैसे तक खर्च किये गये।

ये बात मुझे नही मालुम नही है कि अखिलेश अपने चाचा को पसंद क्यो नही करता है। तो दुसरी तरफ शिवपाल यादव ने मुलायम के बयान पर उन्होने कहा है कि शिवपाल के सेक्यूलर मोर्चे के बारे में मुझे कोई खबर नहा है। शिवपाल ने कहा है कि मै उनका बयान मालुम है ओर जल्द ही मै उनसे बात करूंगा ओर शिवपाल ने यह भी कहा है कि मुलायम से पुछने पर ही सेक्युलर मोर्चा बनाया गया है।

इन सब के अलावा उसी समय मुलायम ने प्रधानमंत्री मोदी पर जनता के साथ किए वादो के खिलाफ होने आरोप लगाया। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज तक पीएम मोदी ने एक भी वादा पूरा नही किया है, मोदी झूठ बोलकर जनता ठग रही है।

Share This Post